धर्मेंद्र का बड़ा खुलासा, क्यों आशा पारेख के साथ शूटिंग से पहले सेट पर प्‍याज खा कर गए ?

हिंदी सिनेमा के दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) द्वारा अपनी फिल्‍म 'आए दिन बहार के' (Aaye Din Bahaar Ke) से एक बेहद दिलचस्‍प किस्‍सा लोगों के साथ साझा किया गया है और उन्‍होंने खुलासा किया है कि कैसे वह जानबूझकर आशा पारेख (Asha Parekh) के साथ शूटिंग के वक्‍त प्‍याज खाकर चले गए थे. हाल ही में धरम पाजी ने यह किस्‍सा खुद आशा पारेख के सामने ही सुनाया है. साल 1966 में धर्मेंद्र और आशा पारेख फिल्‍म 'आए दिन बहार के' में एक साथ नजर आए थे और अपने इस किस्‍से को याद करते हुए धर्मेंद्र ने बताया है कि, 'आशा जी की हर फिल्‍म उस समय सुपर-डुपर हिट होती थी और इसलिए मैं उन्‍हें जुबली पारेख के नाम से बुलाता था.' 

धर्मेंद्र ने आगे कहा कि, 'हम दार्जिलिंग में इस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे और पेकअप के बाद प्रोड्यूसर और क्रू मेंबर्स देर रात तक पार्टी कर रहे थे. मैं भी उस पार्टी में गया और ड्र‍िंक की थी. हालांकि सुबह भी शराब की गंध इतनी ज्‍यादा आ रही थी कि कोई भी पहचान जाता. तो उसे छिपाने के लिए मैं शूटिंग पर प्‍याज खा कर गया था.' हालांकि बाद में आशा पारेख द्वारा प्‍याज की दुर्गंध की शिकायत की गई थी. बता दें कि आशा पारेख, धर्मेंद्र और वहीदा रहमान एक सिंगिंग रिएलिटी शो के सेट पर पहुंचे थे, तब यह खुलासा हुआ. 

धर्मेंद्र ने आगे बताया कि जब उन्‍होंने आशा पारेख को खुद के प्‍याज खाने का सच बताया था, तो उन्‍होंने शराब न पीने के लिए मुझसे कहा था और उनके कहने पर मैंने शराब पीनी बंद कर दी थी और हम बहुत अच्‍छे दोस्‍त भी बन गए थे. जबकि आशा पारेख ने यह बताया कि शूटिंग के दौरान काफी ठंड पड़ रही थी, हालांकि क्‍योंकि धर्मेंद्र ने उनसे वादा किया था और इसलिए उन्‍होंने शराब नहीं पी.

बेहद हॉट और बोल्ड दिखीं शाहरुख़ खान की बेटी, फिगर के कायल हुए फैंस

मुस्लिम होकर गणेश पूजा करने पर ट्रोल हुए सलमान, ट्रोलर्स ने कहा- 'लानत है तुमपर...'

बेटे की डेब्यू फिल्म से पहले बोले सनी, बॉडी बनाने से कोई एक्टर...'

'आधार' का पहला पोस्टर जारी, बेहद गंभीर दिखें विनीत सिंह

Related News