बेटे की डेब्यू फिल्म से पहले बोले सनी, बॉडी बनाने से कोई एक्टर...'

बेटे की डेब्यू फिल्म से पहले बोले सनी, बॉडी बनाने से कोई एक्टर...'

इन दिनों अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ख़ास बात यह है कि फिल्म का निर्देशन सनी देओल  द्वारा खुद किया गया है. फिल्म में सहर बाम्बा, करण देओल के अपोजिट देखने को मिलेंगी. बॉलीवुड में कई दशक से अपनी एक्टिंग का परचम लहरा रहे सनी का यह मानना है कि सिर्फ डांस सीख लेने और बॉडी बना लेने से कोई एक्टर नहीं बन जाता है. एक्टिंग इससे कहीं अधिक बढ़कर होती है.

आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में हाल ही में सनी देओल ने कहा है कि, ''एक्टिंग कोई आसान पेशा नहीं है. लेकिन, इस पेशे के लिए आपको सर्टिफिकेट की भी आवश्यकता नहीं होती, हालांकि इसके लिए आपके अंदर यह अभिनय की कला होनी चाहिए. आजकल लोग बॉडी बना लेते हैं और डांस भी सीख लेते हैं. ये सभी हालांकि, आपके कौशल का हिस्सा है, न कि अभिनय का.''

आगे अभिनेता सनी देओल कहते हैं कि अभिनय एक दृढ़ संकल्प है. यह एक सपना है और आपको फिल्मों को लेकर जुनूनी होना होगा. तभी आप अभिनय करना शुरू कर सकते हैं. सिर्फ प्रतिभा होना ही काफी नहीं है, आपको एक इंसान के तौर पर भी मजबूत बनना पड़ेगा, जिससे कि आप कठिनाइयों का सामना करना सीख सकें और ईमानदारी के साथ आगे बढ़ें. यह काफी महत्वपूर्ण हैं. सनी के बेटे की डेब्यू फिल्म की बात की जाए तो वह जल्द ही रिलीज की जाएगी. 

 

कुछ इस तरह से शाहिद-मीरा ने की बेटे जैन के पहले जन्मिदन की तैयारी

छिछोरे स्पेशल स्क्रीनिंग : विक्की-सुशांत समेत नजर आए ये सितारे

मुस्लिम अभिनेता की पीएम से अनोखी अपील, पाक के हिन्दुओं पर कही बड़ी बात

Dostana 2 के लिए करण जोहर को तीसरे एक्टर के रूप में मिला नया चेहरा