बर्थडे से एक दिन पहले धर्मेंद्र ने फैंस को दिया इतना बड़ा तोहफा

बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर धर्मेंद्र 8 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं. लेकिन जन्मदिन से पहले ही धर्मेंद्र ने अपने फैंस को एक तोहफा दिया है. दरअसल कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया था लेकिन वो हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बार फिर लौट आये हैं. जी हाँ... आपको बता दें 8 दिसंबर को अपना 83वां जन्मदिन मनाने जा रहे है. ऐसे में धर्मेन्द्र का डिजिटल वर्ल्ड में वापसी करना फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है.

सोशल मीडिया पर वापसी करते ही धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस के कई वीडियो शेयर किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस डिजिटल वर्ल्ड से ब्रेक लेने की वजह भी बताई है. जब धर्मेंद्र ने डिजिटल वर्ल्ड यानी कि सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात कही थी तो ये सुनकर उनके लाखों फैन्स काफी उदास हो गए थे. लेकिन गुरुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फार्म हाउस से कुछ वीडियो शेयर कर के बताया कि वो इन दिनों अपने फार्म हाउस पर ऑर्गेनिक फार्मिंग कर रहे हैं.

सिर्फ ये ही नहीं बल्कि इसके अलावा धर्मेंद्र ने एक और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि- 'प्यारे दोस्तों, कैसे हैं आप? मेरे फार्म पर नेटवर्क न होने की वजह से आपसे संपर्क नहीं रख सका था. आपके साथ अपनी कुछ एक्टिविटी शेयर कर रहा हूं. मुझे एडिट करना नहीं आता, इसलिए जस का तस भेज रहा हूं. आप सभी को मेरा प्यार.'

एक्टिंग के बाद अब राजनीति के मैदान में उतरेंगी माधुरी दीक्षित

श्रीदेवी की मौत के 10 महीने बाद अनिल कपूर ने किया बड़ा खुलासा

इस गन्दी हरकत के कारण मीका सिंह हुए गिरफ्तार

Related News