स्वीमिंग पूल में टीवी की संस्कारी बहु ने दिखाया अपना कातिलाना अवतार, वीडियो वायरल

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी टेलीविज़न जगत का लोकप्रिय नाम हैं। उन्हें 'गोपी बहू' के नाम से जाना जाता है। शो में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री वास्तविक जिंदगी में बहुत ग्लैमरस हैं। वो निरंतर अपनी इमेज बदलने के प्रयास में लगी हैं। बिग बॉस के घर में भी वो बहू से बेब की इमेज में ढलने के प्रयास में लगी थी। वही अब सोशल मीडिया पर भी वो निरंतर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। 

वही हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वो ब्लैक कलर की मोनोकनी पहने स्वीमिंग पूल में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। मोनोकनी में देवोलीना बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उनके इस नए अवतार को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। उन्होंने ये वीडियो साझा करते हुए लिखा- ये ताकत, प्रेम, दया तथा खुशी के साथ एक नए सफर की बेहतरीन शुरुआत थी। थैंक्यू मेरी रील्स गुरु harshita jajodia मुझे इतना सुन्दर बनाने के लिए। #devoleena #devoleenabhattcharjee #reelitfeelit #reelsinstagram।

वही बात यदि देवोलीना भट्टाचार्जी के वर्क फ्रंट की करें तो उन्हें शो साथ निभाना साथिया से पहचान प्राप्त हुई। इस शो में वो भोली-भाली गोपी बहू के किरदार में थीं। इस किरदार को उन्होंने बहुत परफेक्ट तरीके से निभाया था। वो बिग बॉस 13 एवं बिग बॉस 14 में भी दिखाई दी थीं। शो में उन्हें प्रशंसकों ने पसंद किया था। साथ निभाना साथिया के सीजन 2 में भी देवोलीना ने विशेष अपीरियंस दी थी। 

जंगल में मोनी रॉय ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

बिग बॉस के घर में बना अक्षरा सिंह का जन्मदिन, केक कट कर मनाया जश्न

राकेश से हुआ शमिता शेट्टी का झगड़ा, एक दूसरे से बनाई दूरी

Related News