बिग बॉस के घर में बना अक्षरा सिंह का जन्मदिन, केक कट कर मनाया जश्न

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के बेहतरीन 3 सप्ताह हो चुके हैं तथा अब शो बहुत जबरदस्त हो चुका है। शो से करण नाथ, रिद्धिमा तथा उर्फी जावेद निष्कासित हो चुके हैं। शनिवार के निराशाजनक प्रदर्शन के पश्चात् बिग बॉस प्रतियोगियों को सजा मिली तथा पूरे दिन केवल 2 घंटे गैस सप्लाई होने की सजा प्राप्त हुई, हालांकि आज का प्रदर्शन प्रशंसकों को पसंद आया जिसके पश्चात् सजा माफ कर दी गई। साथ ही बिग बॉस के घर में अक्षरा सिंह का बर्थडे भी मनाया गया, बिग बॉस ने एक्ट्रेस के लिए केक भिजवाया।

वही दूसरी तरफ शमिता और राकेश की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, कल देर रात लड़ाई के पश्चात् से ही शमिता और राकेश ने एक दूसरे से दूरी बना ली है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि लड़ाई के पश्चात् एक दूसरे से बात करना तो दूर राकेश और शमिता एक दूसरे की ओर देख तक नहीं रहे हैं।

हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि भले ही दोनों एक दूसरे से चर्चा नहीं कर रहे, मगर फिर भी शमिता राकेश के आप-पास ही दिखाई दे रही हैं। वही रात को बहुत अधिक रोने के कारण शमिता की आंखें भी सूज गई हैं तथा वो बहुत दुखी भी लग रही हैं। हमेशा एक दूसरे को प्यार से गले लगाने वाले, किस करने वाले राकेश एवं शमिता के रिलेशन में आई दरार को देख प्रशंसक भी दुखी हो रहे हैं। 

राकेश से हुआ शमिता शेट्टी का झगड़ा, एक दूसरे से बनाई दूरी

KBC 13 में शिरकत करेगी अरुणिता कांजीलाल, वायरल हुई ये तस्वीर

एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई 'तारक मेहता...' शो की बबीता जी, जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -