नवनीत राणा से अस्पताल मिलने पहुंचे देवेंद्र फडणवीस

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा जेल से बाहर आने के पश्चात् से मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं। जेल से बाहर आने के बाद उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए लीलावती हॉस्पिटल लाया गया था। उन्होंने स्पॉन्डिलाइटिस की शिकायत की तथा चेकअप के बाद उन्हें भर्ती कर लिया गया।

वही नवनीत राणा के हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद से ही उनका हालचाल जानने के लिए नेताओं के जुटने का सिलसिला जारी है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री तथा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस शनिवार को उनका हाल जानने लीलावती हॉस्पिटल पहुंचे। फडणवीस ने नवनीत के पति रवि राणा से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली तथा बहुत देर तक चर्चा की। बता दें कि चल रहे  हनुमान चालीसा विवाद के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने नवनीत राणा तथा उनके विधायक पति रवि राणा को गिरफ्तार कर लिया था।

नवनीत राणा से मुलाक़ात करने पहुंचे देवेंद्र फडणवीस के काफिले को कुछ देर के लिए पुलिस ने रोक लिया। दरअसल, सीएम उद्धव ठाकरे एक अन्य कार्यक्रम में लीलावती हॉस्पिटल से कुछ किलोमीटर दूरी पर थे। ऐसे में फडणवीस के काफिले को लीलावती हॉस्पिटल से निकलने से रोक दिया गया। तब सीएम का काफिला वहां से गुजर रहा था। इससे पूर्व बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने नवनीत राणा से हॉस्पिटल में मुलाकात की। उन्होंने कहा कि इस सरकार की भांति हनुमान चालीसा सुनकर रावण भी इतना क्रोधित नहीं हुआ। इतिहास में इसका जिक्र होगा कि कैसे एक सांसद तथा MLA को हनुमान चालीसा के इल्जाम में जेल में रखा गया था। 

केजरीवाल आवास के बाहर भाजपा का हल्ला बोल, हिरासत में लिए गए कई कार्यकर्ता

'मीडिया में की पार्टी की शिकायत तो बर्दाश्त नहीं करेंगे...', कांग्रेस नेताओं को राहुल गाँधी की चेतावनी

'हिस्ट्रीशीटर हैं तजिंदर बग्गा, उनपर दर्ज है हर तरह का केस..', AAP विधायक का दावा

Related News