महाराष्ट्र में सियासी गतिरोध के बीच अमित शाह से मिले फडणवीस, कहा- जल्द होगा सरकार का गठन

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया है कि राज्य में जल्द ही नई सरकार का गठन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह इस संबंध किसी अन्य की टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे।  दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने कहा कहा है कि, मैं किसी अन्य की सरकार गठन को लेकर की गई टिप्पणी कुछ नहीं कहूंगा। 

फडणवीस ने कहा कि, मुझे केवल यही कहना है कि नई सरकार का गठन अवश्य होगा। इसका मुझे विश्वास है। इससे पहले सीएम फडणवीस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाकात की। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर शिवसेना और भाजपा के बीच जारी गतिरोध के बीच हुई दोनों नेताओं की इस बैठक को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। 

हालांकि कहा यह जा रहा है कि महाराष्ट्र के CM फडणवीस ने गृहमंत्री अमित शाह से महाराष्ट्र के किसानों के मुद्दें पर चर्चा की है। फडणवीस ने मांग की है बेमौसम बरसात से प्रभावित प्रदेश के किसानों को और सहायता दी जाए। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर भाजपा और शिवसेना में पेंच उलझा हुआ है, शिवसेना आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने की जिद पर अड़ी हुई है। 

बढ़ते प्रदूषण पर प्रियंका गाँधी ने जताई चिंता, कहा- साफ़ हवा हमारा हक़

अमेरिका ने किया आगाह, कहा- भारत के लिए अब भी खतरा बने हुए हैं लश्कर और जैश

महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर संघर्ष जारी, भाजपा नेता बोले- हम दोबारा चुनाव के लिए तैयार

 

Related News