महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर संघर्ष जारी, भाजपा नेता बोले- हम दोबारा चुनाव के लिए तैयार
महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर संघर्ष जारी, भाजपा नेता बोले- हम दोबारा चुनाव के लिए तैयार
Share:

मुंबई: महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने की खींचतान के बीच अपनी अपनी जिद पर अड़ी शिवसेना और भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी हैं। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। अब महाराष्‍ट्र सरकार के पर्यटन मंत्री एवं धुले से भाजपा नेता जय कुमार रावल ने कहा है कि भाजपा नेता प्रदेश में दोबारा चुनाव के लिए तैयार हैं। उन्‍होंने भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली शिवसेना के व्‍यवहार पर भी नाराजगी जाहिर की।

भाजपा नेता रावल ने प्रेस वालों से कहा है कि शिवसेना के बर्ताव से भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन के सहयोगी के रूप में चुनाव लड़ा था, लेकिन परिणाम आने के बाद अपना रुख बदल लिया। शिवसेना अब हमे ब्‍लैकमेल कर रही है। अगर वह भाजपा को सरकार बनाने में सहायता नहीं करती है तो हम लोग दोबारा चुनाव के लिए तैयार हैं। प्रदेश के लोग पीएम मोदी, अम‍ित शाह और देवेंद्र फडणवीस के साथ है। वहीं शिवसेना ने भी कहा है कि भाजपा अगर उसके 50-50 फॉर्मूले को नहीं मानती है तो वह कांग्रेस और NCP के साथ मिलकर सरकार का गठन करेगी।

आपको बता दें कि कल शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपनी पार्टी के पास सरकार के गठन के लिए 170 से अधिक विधायकों का समर्थन होने का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि अगर भाजपा सरकार बनाने में नाकाम रही तो शिवसेना का मुख्यमंत्री स्व. बालासाहब ठाकरे के समाधिस्थल शिवतीर्थ पर शपथ ग्रहण करेगा।

RCEP के खिलाफ देशभर के किसानों ने खोला मोर्चा, कहा- बर्बाद हो जाएगा दूध उद्योग

योगी के मंत्री पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, कहा- इन्हे नोबल क्यों नहीं दिया जाता

कांग्रेस के करीबी पंकज का सोनिया और राहुल गाँधी पर हमला, कहा- पार्टी को ले डूबा पुत्रमोह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -