देवर भाभी बना रहे थे संबंध, पहुँच गया पति

लगातार आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में जो खबर आई है वह बिहार की है. जहाँ रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. इस खबर के अनुसार देवर भाभी को अवैध संबंध बनाते पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया और उसके बाद उसने जो किया उसे सुनकर आपको हैरानी होगी. खबरों के अनुसार यह मामला बिहार के कटिहार का है जहाँ देवर भाभी को अवैध संबंध बनाते उसके पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया उसके बाद तीनों के बीच में झगड़ा हो गया और देवर और भाभी ने पति को पीट-पीटकर मार डाला और वहां से फरार हो गए.

खबरों के अनुसार इस मामले में यह बताया गया है कि देवर भाभी के काफी लंबे समय से चल रहे अवैध संबंधों की भनक पति को लग गई थी और वह दोनों को रंगे हाथ पकड़ना चाहता था इस वजह से वह एक रात घर पर नहीं था और बाहर जाने का बहाना किया था. उसी रात देवर भाभी साथ सोए और रातभर दोनों ने रंगरेलिया मनाई. उसी दौरान पति ने खिड़की से सब देखा और रिकॉर्ड कर लिया और वह घर आ गया और उसने दोनों को संबंध बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया लेकिन उनके बीच में झगड़ा हो गया और उन दोनों ने उस पति को पीट-पीटकर मार डाला.

वहीं बताया जा रहा है कि इस खबर का पता चलते ही गांव के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी पुलिस ने तुरंत मौके पर आकर कार्रवाई की और एक दो दिन बाद ही दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है और अब दोनों जेल की हवा खा रहे हैं.

पीरियड्स के वक्त पत्नी के पेट पर पति करता था ये काम, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

महिला ने नाबालिग को किया संबंध बनाने के लिए मजबूर और फिर...

सुहागरात पर जीजा के बिस्तर पर आ धमकी साली, कहा - 'जीजा आओ ना...'

Related News