डेमी लोवाटो के रिलेशनशिप को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

एक बार फिर डेमी लोवाटो चर्चाओं में हैं। लगभग दो महीने पहले, कैंप रॉक स्टार ने अपने प्रशंसकों को एक चक्रव्यूह में गुम कर दिया, जब उसने समुद्र तट और मैक्स एहिरिक से सगाई के अपने स्वप्निल प्रस्ताव की घोषणा की। हालांकि, एक प्रमुख दैनिक द्वारा नवीनतम रिपोर्ट से पता चलता है कि डेमी और मैक्स ने अपनी सगाई की खबर को रोक दिया है। और ऐसा लग रहा है कि दिवा के प्रशंसकों को उसके पता चलने का रास्ता देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि प्रेमी अपने अलग रास्ते पर जाने के लिए तैयार हैं।

वही खबर की पुष्टि करते हुए, स्टार के एक करीबी सूत्र ने प्रकाशन को बताया, "यह एक कठिन निर्णय था, लेकिन डेमी और मैक्स ने अपने संबंधित करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने अलग तरीके से जाने का फैसला किया है। उनके पास एक दूसरे के लिए सम्मान और प्यार है और हमेशा रहेगा। वे एक साथ बिताए समय को संजोते हैं।” डेमी और मैक्स ने मार्च में कुछ समय के लिए डेटिंग शुरू की और जल्द ही लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। उन्होंने कुछ महीनों तक डेट किया और लॉकडाउन भी साथ में बिताया। जुलाई में, मैक्स ने एक स्वप्निल समुद्र तट का प्रस्ताव तैयार किया।

डेमी ने सोशल मीडिया पर बड़ी खुशखबरी साझा करते हुए कैप्शन दिया था, "मुझे पता था कि मैं तुमसे मिले हुए पल से प्यार करती हूं। यह एक ऐसी चीज थी जिसका मैं किसी को भी वर्णन नहीं कर सकती, जिसने इसे पहले से अनुभव नहीं किया है, लेकिन सौभाग्य से तुमने भी किया .. मुझे 'मेरे जीवन में किसी के द्वारा इतना प्यार नहीं किया गया (मेरे माता-पिता के अलावा)। आपने मुझ पर कभी भी खुद के अलावा किसी और चीज के लिए दबाव नहीं डाला। और आप मुझे खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनाना चाहते हैं। शादी में अपना हाथ स्वीकार करो।”

ज़ेन मलिक के घर गुंजी किलकारियांलियाम पायने ने पिता बनने पर पूर्व 1D स्टार ज़ैन को दी बधाई

सेलेना गोमेज़ ने सर्जरी के बाद शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

हैरी स्टाइल्स का ये शानदार वीडियो आया सामने, इटली में गुजार रहे है समय

Related News