ज़ेन मलिक के घर गुंजी किलकारियां
ज़ेन मलिक के घर गुंजी किलकारियां
Share:

ZiGi सभी जगह पर ट्रेंड कर रहा है क्योंकि उनकी पत्नी ने हाल ही में अपनी बेटी का जन्म दिया है। जोड़ने के लिए, ज़ैन मलिक ने हाल ही में गीगी हदीद के साथ अपने नए गीत बेटर के साथ अपने रोमांस को भी दर्शाया है। पूर्व एक दिशा गायक ने आज अपने नए एकल का संगीत वीडियो जारी किया और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में है। अंतरराष्ट्रीय गायक का नवीनतम ट्रैक दूसरे अवसरों के बारे में बात करता है और प्यार करने के तरीके का पता लगाता है, यह इंगित करता है कि ज़ैन सुपर मॉडल और लेडीलोव के साथ अपने रोमांस को एक और मौका दे रहा है। 

वीडियो में शर्टलेस ज़ैन को बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाया गया है क्योंकि वह अपने प्यार को कबूल करते है जबकि वह अपने लेडीलव को उसे एक मौका देने और उसे सुनने के लिए कहते है। जैसा कि लव बैलाड गीगी के साथ अपने रिश्ते की तरह लगता है पर प्रकाश डालना जारी रखते है, ज़ैन वीडियो के साथ एक दृश्य प्रतिभा का उद्धार करता है। अपने टैटू को शेखी बघारने से लेकर वह बिस्तर पर शर्टलेस होकर नीले टक्सीडो में ड्रेसिंग तक, गायक अपने प्यार को वापस जीतने के लिए अपनी तैयारी का एक अंतरंग दृश्य को दिखाते है।

 

ज़ैन ने एक दिन बाद ही नया ट्रैक रिलीज़ किया  और गिगी ने घोषणा की कि उनकी बच्ची आ गई है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की। "हमारी बच्ची यहाँ है, स्वस्थ और सुंदर है," उन्होंने कहा कि जोड़ने से पहले, "शब्दों में डालने की कोशिश करने के लिए कि मैं अभी कैसे महसूस कर रहा हूं एक असंभव काम होगा। इस छोटे से इंसान के लिए मुझे जो प्यार महसूस होता है वह मेरी समझ से परे है। उसे जानो, उसे मेरी बुलाने पर गर्व है, और हम एक साथ जीवन के लिए आभारी होंगे, ”उन्होंने ट्वीट किया, साथ ही साथ अपनी बेटी को भी देखा।

सेलेना गोमेज़ ने सर्जरी के बाद शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

हैरी स्टाइल्स का ये शानदार वीडियो आया सामने, इटली में गुजार रहे है समय

ब्लैक लाइव्स मैटर का बढ़ा विरोध, लॉस एंजलिस में सड़कों पर उतरे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -