सेलेना गोमेज़ ने सर्जरी के बाद शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
सेलेना गोमेज़ ने सर्जरी के बाद शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

सेलेना गोमेज़ एक ऐसी स्टार हैं जो अपने प्रशंसकों को जो भी पोस्ट शेयर करती हैं उन्हें प्रभावित करने में कभी भी विफल नहीं होती हैं। अंतरराष्ट्रीय गायिका, जिसने हाल ही में आइसक्रीम के गीत पर BLACKPINK से टक्कर ली, ने अपने प्रत्यारोपण से अपना निशान दिखाते हुए फैंस का दिल तोड़ दिया। फोटो को साझा करते हुए, सेलेना ने स्वीकार किया कि वह अतीत में अपने निशान को उजागर करने के बारे में आश्वस्त नहीं थी। नतीजतन, वह स्कार को ढंकने के लिए पोशाकें पहनेंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

हालांकि अब वह इसके बारे में काफी बोल्ड है और इसे दुनिया को दिखाने के लिए तैयार है। "जब  मेरी किडनी ट्रांसप्लांट हुई, तो मुझे याद है कि मुझे अपना दाग दिखाना पहली बार में बहुत मुश्किल हो रहा था। मैं नहीं चाहती थी कि यह फोटो में हो, इसलिए मैंने ऐसी चीजें पहनीं, जो इसे कवर करें। अब, पहले से कहीं ज्यादा, मुझे विश्वास है। मैं कौन हूं और मैं किस माध्यम से गई थी ... और मुझे उस पर गर्व है, "उन्होंने कैप्शन दिया, क्योंकि उसने अपने नवीनतम स्विमिंग सूट पहनने के शुभारंभ पर La'Mariette को बढ़ावा दिया। अपठित के लिए, सेलेना ने पहली बार 2017 में अपणी किडनी के ट्रांसप्लांट के बारें में खुलासा किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

उन्होंने ने अपनी किडनी खराब होने के बाद उसने सर्जरी कराने की घोषणा की। गायिका ने खुलासा किया कि उनकी दोस्त फ्रांसिया रायसा ने उन्हें  अपनी किडनी दान करने के लिए कहा। "मुझे पता चला कि मुझे अपने ल्यूपस के कारण किडनी ट्रांसप्लांट करवाने की जरूरत थी और ठीक हो रही थी। मेरे समग्र स्वास्थ्य के लिए मुझे यही करना चाहिए।" फ्रांसिया से बात करते हुए, सेलेना ने कहा, "उसने मुझे अपनी किडनी दान करके मुझे अंतिम उपहार और बलिदान दिया। मैं अविश्वसनीय रूप से धन्य हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, सीस।"

हैरी स्टाइल्स का ये शानदार वीडियो आया सामने, इटली में गुजार रहे है समय

ब्लैक लाइव्स मैटर का बढ़ा विरोध, लॉस एंजलिस में सड़कों पर उतरे लोग

हिन्दू दर्शन में काफी श्रद्धा रखते हैं विल स्मिथ, हरिद्वार में कर चुके हैं महादेव और गंगा का पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -