MP में उठी ‘लाड़ला भैया योजना’ की मांग, पूर्व मुख्यमंत्री को सौंपी चिट्ठी

जबलपुर: मध्यप्रदेश में चल रही लाडली लक्ष्मी योजना एवं हाल ही में आरम्भ की गई लाडली बहना योजना के पश्चात् अब लोग लाडला भैया योजना आरम्भ करने की निरंतर मांग कर रहे हैं। इसका राग कांग्रेस द्वारा कांग्रेस छोड़ा गया है। दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ को इसको लेकर एक चिट्ठी लिखी गई है जिसमें बताया गया है कि लाड़ली बहना योजना की भांति लाड़ला भैया योजना का ऐलान किया जाए। जिससे सभी को पर्याप्त लाभ प्राप्त हो सके।

वही ये पत्र जबलपुर के कांग्रेस नेता एवं पार्षद मुकेश राठौर द्वारा लिखा गया है। उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ एवं दिग्विजय सिंह को ये चिट्ठी सौंपी है। पत्र को लेने के पश्चात् पूर्व सीएम कमलनाथ ने आश्वासन देते हुए ये कहा है कि इस बात को घोषणा पत्र की समिति में रखा जाएगा। इस पर क्या बेहतर किया जा सकता है उस पर फैसला लिया जाएगा तथा काम भी किया जाएगा।

आपको बता दे, चिठ्ठी में लिखा है कि जिस तरह से आपने लाडली बहन योजना में श्री कमलनाथ जी की पुनः सरकार बनने पर 1500 रुपए हर बहनों को दिया जाएगा। इस तरह श्री कमलनाथ जी की पुनः सरकार बनने पर लाडला भैया योजना को भी लाडली बहन योजना के सम्मान 1500 रूपए दिया जाएगा। इसी तरह भाई-बहन को एक साथ सम्मान दिया जाएगा। यह निवेदन से आपके द्वारा घोषणा। इस बात से युग वर्ग भी प्रोत्साहित होगा। इस पत्र के सामने आने के पश्चात् भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रभात साहू कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा है कि इससे पहले कांग्रेस ऐसी कोई भी योजना लेकर क्यों नहीं आई। चुनाव पास में आने से पहले अब ये नई नई योजना ला रही हैं। ये चुनावी बातें हैं, इसमें कोई दम नहीं है।

तो इसीलिए पॉवर चाहते थे केजरीवाल ? जिस अफसर से छीना था काम, उसी के पास है शराब घोटाले और शीशमहल की फाइल!

जयमाला पहनाने के बाद दुल्हन को छोड़ लौट गई बारात, जानिए पूरा मामला

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को जमानत तो नहीं मिली, लेकिन एक राहत जरूर मिल गई !

Related News