जम्मू कश्मीर में हुआ दर्दनाक हादसा, सैलानियों से भरी बस का हुआ एक्सीडेंट

जम्मू: जम्मू कश्मीर के उधमपुर शहर में हुए सड़क हादसे में 15 व्यक्ति घायल हो गए। सभी घायल हादसे का शिकार हुई मिनी बस में सवार थे। ये सभी हिल स्टेशन पटनीटॉप से दोबारा कटरा लौट रहे थे। सभी घायलों को इलाज के लिए चेनानी के करीबी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, माता वैष्णो देवी के दर्शन के पश्चात् 15 भक्त पटनीटॉप घूमने चले गए। पटनीटॉप से इन भक्तों को लेकर कटरा लौटते वक़्त मिनी बस उधमपुर शहर में हादसे का शिकार हो गई। बताया जाता है कि वैष्णो देवी के दर्शन के पश्चात् ये भक्त हिल स्टेशन पटनीटॉप घूमने गए थे। मिनी बस इन्हें लेकर पटनीटॉप से कटरा लौट रही थी। मिनी बस ऊधमसिंह नगर शहर के चेनानी ही पहुंची थी कि हादसे का शिकार हो गई।

मिनी बस 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में बस में सवार सभी 15 श्रद्धालुओं को चोटें आई हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए चेनानी के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घायलों का चेनानी के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है। जानकारी के अनुसार, सभी घायल दिल्ली में रोहिणी के रहने वाले हैं। दिल्ली से ये सभी माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जम्मू कश्मीर आए हुए थे। माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के पश्चात् ये सभी हिल स्टेशन पटनीटॉप घूमने गए थे। पटनीटॉप से सभी कटरा वापस आ रहे थे कि ये घटना हो गई।

मोहम्मद सिराज को अपशब्द कहने वालों पर भड़कें हरभजन सिंह, कहा- 'खराब व्यवहार हो चुका है'

भारतीय सीमा में घुस आए 6 पाकिस्तानी युवक, बीएसएफ ने किया ये हाल

राजस्थान की केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग, 200 फ़ीट जा कर गिरा ऑपरेटर का पैर

Related News