Delhi Assembly Election: केंद्रीय मंत्री ने कहा- कौन है प्रशांत किशोर...

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर अभी से चुनावी माहौल गरमा गया है. वहीं ताजा मामले में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार की रणनीति बनाने के लिए जंहा सीएम अरविंद केजरीवाल से जुड़े प्रशांत किशोर को लेकर केंद्रीय मंंत्री हरदीप ने प्रतिक्रिया में कहा 'कौन हैं प्रशांत किशोर, मैं इन्हें नहीं जानता.' इस पर जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने केंद्रीय मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह एक वरिष्ठ मंत्री हैं. वह मेरे जैसे सामान्य आदमी को क्यों जानेंगे? दिल्ली में बिहार और यूपी के रहने वाले मेरे जैसे लाखों लोग रहते हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्री मुझे जैसे लोगों को जानेंगे?

यह है पूरा मामला: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार 27 दिसंबर 2019 को दिल्ली में एक कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय आवास और शहरी कार्य मंत्री हरदीप पुरी  ने एक सवाल के जवाब में वह निजी तौ पर प्रशांत किशोर को नहीं जानते? हम आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी के सह प्रभारी भी हैं. इतना ही नहीं कौन हैं प्रशांत किशोर?  पर पत्रकारों ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान प्रशांत किशोर नरेंद्र मोदी के चुनावी अभियान का हिस्सा थे. वहीं  इस पर पत्रकारों को जवाब देते हुए हरदीप सिंह पुरी ने कहा- 'मैं उस समय वहां नहीं था.'

आपकी जानकारी हेतु हम बता दें कि इस मौके पर केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में प्रधानमंत्री आवासीय योजना लागू करने में अड़ंगा लगा रही है. वहीं जब उनसे इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार ने दिल्ली हर परियोजना में बाधा डाल रही है. चाहे वह रैपिड मेट्रो हो या फिर मेट्रो के चौथे चरण का काम.

झारखंड के 11वें सीएम बने हेमंत सोरेन, शपथग्रहण में शामिल हुए राहुल गाँधी और ममता

अचानक बिगड़ी मुलायम सिंह यादव की तबियत, मुंबई अस्पताल में कराया गया भर्ती

एक ऐसा मंदिर जंहा विराजमान है गोबर के गणपति बापा

Related News