स्कूल में घुसकर मनचले ने छात्राओं के साथ की अश्लील हरकत, भरी क्लास में करने लगा ये काम

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक सरकारी स्कूल में एक अज्ञात व्यक्ति ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की थी. यही नहीं, आरोपी ने बच्चों को डरा-धमकाकर कपड़े उतारने के लिए कहा था. वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने बताया है कि पीड़ित बच्चियों की शिकायत के आधार पर आरोपी का स्केच जारी किया गया था. इसके बाद आरोपी की खोज शुरू की गई. आरोपी फिलहाल, पुलिस की हिरासत में है. बता दें कि ये घटना 30 अप्रैल की थी. इस दिन आरोपी स्कूल में दाखिल हुआ और चौथी कक्षा में घुस गया. वहां जाकर उसने बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की थी. यही नहीं, आरोपी ने बच्चों को डरा-धमकाकर कपड़े उतारने को भी कहा था. इसके साथ ही आरोपी ने भरी कक्षा में टॉयलेट भी किया. ये सब हरकत करने के बाद वो वहां से भाग निकला. इस घटना के बाद जब बच्चियों ने स्कूल टीचर से आरोपी और उसकी हरकतों के बारे में शिकायत की, तो उन्होंने नजर अंदाज कर दिया.

इसके बाद जब बात पुलिस तक पहुंची तो आरोपी के खिलाफ Pocso और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया. इसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी. अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला था कि आरोपी मेंटली डिस्टर्ब है. वारदात वाले दिन उसने ओरेंज कलर की टीशर्ट पहनी हुई थी. वहीं इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करते हुए मामले में आरोपी की फ़ौरन गिरफ्तारी की मांग की थी.  

मुस्लिम लड़की से प्यार किया, शादी की, तो 'नागराजू' को मिली मौत, इस्लामी कट्टरपंथियों ने बीच सड़क पर चाकुओं से गोदा

प्रेमी के पिता को भुगतना पड़ा प्यार करने का खामियाजा, हुई मौत

अपने तीन बच्चों को फांसी देकर खुद भी फंदे पर झूल गई माँ, CCTV में कैद हुई खौफनाक घटना

Related News