सीएम केजरीवाल का दावा, यमुना को इतना स्वच्छ कर देंगे, कि आप उसमे डुबकी लगा सकेंगे

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार फिर निर्वाचित होती है तो वो यमुना नदी को स्वच्छ बनाएंगे. केजरीवाल ने दावा किया कि वो यमुना को न सिर्फ स्वच्छ बनाएंगे बल्कि उसे ऐसा बनाएंगे कि दिल्ली के निवासी उसमें डुबकी भी लगा पाएंगे.

शुक्रवार को पूर्वी दिल्ली में चौथी टाउन हॉल मीटिंग को संबोधित करते हुए सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि अगले पांच वर्षों में यमुना को साफ़ करना आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली में दूसरी बार  सत्ता में आने पर यमुना को इतना स्वच्छ कर दिया जाएगा कि इसमें दिल्ली के लोग डुबकी लगा सकेंगे. केजरीवाल ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि, 'क्या आपको लगता है कि हमें यमुना को स्वच्छ करना चाहिए? इसका जवाब हां में मिला.

केजरीवाल ने कहा कि 'यमुना में, काफी सारा सीवर का पानी और औद्योगिक कचरा बहाया जाता है. हमने इसकी शिनाख्त कर ली है. मैं यह पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि अगले पांच सालों के अंदर, यमुना साफ होगी. अगले विधानसभा चुनाव से पहले, आप सभी यमुना में स्नान कर पाएंगे और तब मैं आपके साथ डुबकी लगाऊंगा. हम यमुना को उस स्तर तक स्वच्छ करेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली में अभी बहुत काम किया जाना बाकी है.

मुख्यमंत्री योगी ने शहीद सैनिकों के आश्रितों को दिया नियुक्ति पत्र, कही यह बात...

हालात में परिवर्तन ने बिगाड़ा उमर और महबूबा मुफ्ती के जीवन जायका

पाकिस्तान को फिर से मिलिट्री ट्रेनिंग देगा अमेरिका, डोनाल्ड ट्रम्प ने किया ऐलान

 

Related News