दिल्ली एसिड अटैक की घटना ने खड़े किये कंगना के रोंगटे, एक्ट्रेस ने कही ये बात

दिल्ली में 17 साल की लड़की पर एसिड अटैक की घटना ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को बयान देने पर मजबूर कर दिया है। जी दरअसल कंगना की बहन रंगोली के साथ इसी तरह का हादसा हुआ था जिसे कंगना ने याद किया है। जी दरअसल कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि वो उस वक्त किस तरह के ट्रॉमा से गुज़री थीं। इसी के साथ उन्होंने खुलासा किया कि इस हादसे का उनपर ऐसा असर पड़ा था कि वो आस पास से गुज़रने वाले हर शख्स से डरने लगी थीं। केवल यही नहीं बल्कि उन्हें लगने लगा था कि कोई भी उन पर एसिड फेंस सकता है। इसी के साथ कंगना ने एसिड अटैक करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

'जो शराब पिएगा वह तो मरेगा ही...', जहरीली शराब से हुई मौतों पर बोले CM नीतीश

आप दख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “जब मैं टीनएजर थी, मेरी बहन रंगोली पर एक रोड साइड रोमियो ने एसिड अटैक किया था। उन्हें 52 सर्जरी करानी पड़ी थी। ऐसा मानसिक और शारीरिक ट्रॉमा झेला है जिसे बताना मुश्किल है। एक परिवार के तौर पर हम तहस नहस हो गए थे।” आपको बता दें कि बहन रंगोली पर हुए एसिड अटैक का असर कंगना रनौत पर भी पड़ा था। इस बात का खुलासा उन्होंनेखुद किया है।

जी दरअसल उन्होंने बताया, “मुझे थेरेपी करानी पड़ी थी क्योंकि मेरे आस पास से कोई गुज़रता था तो मुझे डर लगता था कि वो मेरे ऊपर एसिड फेंक देगा। इसकी वजह से जब भी कोई बाइकर, कार या अंजान शख्स मेरे पास से गुज़रता मैं अपना चेहरा छुपा लेती। ये अत्याचार अब तक बंद नहीं हुआ है। सरकार को इसके खिलाफ कड़े कदम उठाने की ज़रूरत है। मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं कि हमें एसिड अटैक करने वालों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की ज़रूरत है।'

खाने के बिल को लेकर की हत्या, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

ट्विटर पर भिड़े विवेक अग्निहोत्री-अनुराग कश्यप, जानिए क्या है पूरा मामला?

महाकाल की नगरी से शुरू हुई जियो 5जी सेवा, जबरदस्त अंदाज में नजर आए CM शिवराज

Related News