नाना मोहम्मद अमरीश ने किया अपनी ही नातिन का बलात्कार, पहले भी कर चुका है शोषण

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक 19 वर्षीय लड़की के साथ उसके सौतेले नाना मोहम्मद अमरीश और उसके दोस्त मोहम्मद रजा ने बलात्कार किया है। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया है कि मंगलवार (8 नवंबर) को जब उसकी माँ किसी काम से बाहर गई हुई थी, तभी उसका नाना मोहम्मद अमरीश अपने दोस्त के साथ उसके घर में घुस आया और उसके साथ मारपीट करने के बाद उसका रेप किया।

रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान नाना के दोस्त रजा ने पीड़िता के हाथ पैर पकड़े हुए थे। लड़की का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद पुलिस ने रेप  का केस दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी तिहाड़ जेल में कर्मचारी था, लेकिन धोखाधड़ी करने के चलते उसे वहां से बर्खास्त कर दिया गया था। लड़की ने मीडियाकर्मियों को यह भी बताया है कि लगभग एक साल पहले भी आरोपित ने उसका यौन शोषण करने की कोशिश की थी, मगर उस समय कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

पीड़िता के अनुसार, 'इस बार आरोपित अमरीश अपने दोस्त रजा के साथ घर आया था। उसने मुझे एक रूम के अंदर धकेल दिया और मेरे साथ मारपीट की। उसने मुझे धमकी दी कि यदि मैंने इस संबंध में किसी को बताया तो मुझे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। शाम लगभग 7:30 बजे जब मेरी माँ घर आई, तो मैंने उन्हें घटना के बारे में बताया और उन्होंने पुलिस से संपर्क करने का निर्णय लिया। पुलिस ने कहा कि वे मामले की जाँच कर रहे हैं।'

पत्नी के साथ डांस करने से रोका तो फोड़ दिया सिर, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

'फिल्म दिखाई, शॉपिंग करवाई..., फिर पिता ने दे दी अपनी ही बेटी को दर्दनाक मौत'

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो Facebook लाइव पर आया प्रेमी और ग्राइंडर से काट ली गर्दन

Related News