'फिल्म दिखाई, शॉपिंग करवाई..., फिर पिता ने दे दी अपनी ही बेटी को दर्दनाक मौत'
'फिल्म दिखाई, शॉपिंग करवाई..., फिर पिता ने दे दी अपनी ही बेटी को दर्दनाक मौत'
Share:

बेल्लारी: कर्नाटक के बेल्लारी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बेरहम पिता ने बेटी को नहर में धक्का देकर मार डाला। पुलिस ने अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कूड़ाथिनी शहर का है। अपराधी पिता ने हत्या की बात कबूल ली है। अपराधी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी किसी दूसरे समुदाय के लड़के से प्यार करती थी तथा वह इस बात से नाराज था।

पुलिस के अनुसार, अपराधी ओमकार गौड़ा की बेटी का दूसरे समुदाय के लड़के के साथ अफेयर था। जब उसे इस बात का पता चला तो उसने बेटी को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि वह उस लड़के से सारे रिश्ते समाप्त कर ले। मगर लड़की नहीं मानी और उसने लड़के से रिश्ता नहीं तोड़ा। इसी बात से ओमकार को गुस्सा आ गया तथा उसने बेटी को जान से मार डालने की योजना बनाई। 31 अक्टूबर को वह बेटी को फिल्म दिखाने के बहाने थियेटर ले गया। फिल्म देखने के पश्चात् उसने बेटी से बोला कि वह उसे शॉपिंग भी करवाएगा। फिर दोनों ज्वेलरी शॉप गए। वहां गहने खरीदे। तत्पश्चात, दोनों पिता और बेटी घर की तरफ लौटने लगे। तभी रास्ते में उसने HLC नहर के पास गाड़ी रोकी। बेटी को कार से बाहर आने को बोला। बेटी इस बात से बिल्कुल अंजान थी कि उसका पिता उसे मारना चाहता है।

वही बेटी भी बिना कुछ सोचे समझे गाड़ी से उतर गई। फिर पीछे से बेरहम पिता ने उसे नहर में धक्का दे दिया। बेटी सहायता के लिए चीखती-चिल्लाती रही। मगर पिता ने उसकी सहायता नहीं की तथा वहां से चला गया। नहर में डूबने से लड़की की मौत हो गई। फिर वह घर न जाकर तिरुपति भाग गया। वही जब पिता और बेटी घर नहीं आए तो घर में लड़की की मां और भाई ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तथा जब वह अगले दिन वापस घर लौटा तो पुलिस ने उससे पूछताछ की। अपराधी जल्द ही टूट गया तथा उसने बेटी की हत्या की बात पुलिस के सामने कह डाली। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही नहर से लड़की के शव को भी तलाशा जा रहा है। मामले की कार्यवाही जारी है।

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो Facebook लाइव पर आया प्रेमी और ग्राइंडर से काट ली गर्दन

13 साल की लड़की संग 6 नाबालिग लड़कों ने किया दुष्कर्म, हुए गिरफ्तार

परिवार संग इस शख्स ने की आत्महत्या, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -