छोटी उम्र बड़ा जुर्म: 13 वर्षीय नाबालिग ने 8 साल के बच्चे को किया किडनैप, फिर गाँव में ले जाकर...

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दिल्ली में 13 वर्षीय लड़के ने 8 साल के बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. रोहिणी सेक्टर में किसी बात को लेकर हुए एक मामूली झगड़े के बाद 13 वर्षीय बच्चे ने पहले तो आठ साल के बच्चे को किडनैप कर लिया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले मृतक बच्चे के अभिभावकों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चा शनिवार दोपहर से ही लापता है. अंतिम बार उसे पड़ोस में रहने वाले 13 वर्षीय दोस्त के साथ खेलते देखा गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में जब 13 वर्षीय नाबालिग से पूछताछ की तो वह थोड़ा घबरा गया. जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पूरा राज खोल दिया. रोहिणी के डिप्टी कमीश्नर प्रणव तयाल के मुताबिक, नाबालिग आरोपी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसका आठ वर्षीय बच्चे के साथ विवाद हो गया था. इसके बाद से ही वह उससे बदला लेना चाहता था. ऐसे में उसने पहले बच्चे का अपहरण किया और उसे सोहती गांव में सुनसान जगह ले गया. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने पुराने झगड़े का बदला लेने के लिए 8 साल के बच्चे को मारना शुरू ​कर दिया, मगर चोट गंभीर होने के चलते बच्चे की मौत हो गई.

पुलिस की मानें तो नाबालिग पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे बाल सुधार गृह में भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक, मृतक और उसकी मां के साथ नाबालिग का विवाद हुआ था. मां के कुछ रुपये गायब हो गए थे और इसका आरोप उसने नाबालिग पर लगाया था. इसके बाद से ही नाबालिग ने बदला लेने का मन बना लिया था.

असम: जीआरपी ने बदरपुर रेली स्टेशन पर हथियारों और गोला-बारूद के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया

पहले लाठी से पीट-पीटकर कर दिया अधमरा, फिर जहर देकर मार डाला.., पति की हैवानियत का शिकार हुई पत्नी

महिला टीचर के माथे पर 'बिंदी' देख आगबबूला हुआ पुलिस अफसर, करने लगा ऐसी हरकत...

 

Related News