उत्तराखंड में ट्रेन से टकराकर हाथी के बच्चे की मौत

देहरादून: जन शताब्दी ट्रेन से टकराकर हाथी के एक बच्चे की मृत्यु हो गई. ये घटना नकरौंदा में हुई है. तथा यह बच्चा दो वर्ष का था. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि हाथी का बच्चा टकराकर लगभग 10 फिट गहरी खाई में जा गिरा. घटना सोमवार प्रातः लगभग 5:30 बजे की बताई जा रही है. ट्रैक से जन शताब्दी ट्रेन गुजर रही थी. ट्रेन की चपेट में दो वर्ष का हाथी का बच्चा आ गया. यह हादसा नकरौंदा गुलरघाटी जीरो पॉइंट का है.

वही हाथी के बच्चे की मौके पर ही मृत्यु हो गई. स्थानीय लोगों की जानकारी मिलने पर फारेस्ट डिपार्टमेंट लच्छीवाला और थानो रेंज रेंजर एनएल डोभाल मौके पर पहुंचे. गौरतलब है कि इससे पूर्व भी कई घटनाओं में ट्रेन से टकराकर हाथियों की मौत हो चुकी है. इस बाबत कई बार फारेस्ट डिपार्टमेंट और रेलवे अधिकारियों की बैठक हो चुकी है. परन्तु उसके बाद भी स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं हो पाया है.

वही इस बीच हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सोमवार को आठ कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. इनमें बस्सी गोहर से तीन मामले, कांगू सुंदरनगर से एक, डगयाल थुनाग से एक, सरकाघाट, बगस्याड़ और नेरचौक मेडिकल कॉलेज में एक एक मामला आया है. नागरिक अस्पताल सरकाघाट में कार्यरत महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकली है. इससे पूरी सरकाघाट नगर पंचायत में हड़कंप मच गया है. वही इस बीच चंबा में सोमवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. भरमौर का 47 वर्षीय व्यक्ति, बाथड़ी की 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला और दो साल की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. दो मरीज स्वस्थ हो गए हैं.

उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी के पास फरियाद लेकर पहुंची महिला को रोका, जाने पूरा मामला

मध्यप्रदेश में भीषण हादसा, 8 लोगों की मौत, धड़ से अलग हुआ बच्ची का सिर

उत्तर प्रदेश: राजभवन के सामने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी हुए गिरफ्तार

 

 

 

Related News