उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी के पास फरियाद लेकर पहुंची महिला को रोका, जाने पूरा मामला
उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी के पास फरियाद लेकर पहुंची महिला को रोका, जाने पूरा मामला
Share:

वाराणसी: कोरोना के कारण पूरा देश संकट की स्थिति में आ गया है, इस दौरान संक्रमितों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वही इस बीच बीएचयू के सुपर स्पेशलिटी कॉम्प्लेक्स में एडमिट एक युवक की मां रविवार को अपने बेटे के बेहतर उपचार की गुहार लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंच गई. इसके चलते महिला को सुरक्षाकर्मियों ने सीएम योगी से मिलने से रोक दिया, तो वह परेशान होकर बाहर ही इंतजार करती रही.

तब मीडिया से बातचीत के दौरान महिला ने अपने बयान में बताया, कि 17 जुलाई को बेटे की COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे बीएचयू में एडमिट कराया गया है. किन्तु बीएचयू में एडमिट होने के पश्चात् बेटे को पहली रात को पानी तक नहीं मिल पाया, जिससे परेशान बेटे ने फोन करके उन्हें बताया. इसके अतिरिक्त उपचार के दौरान ही हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने बाहर से इंजेक्शन खरीद कर लाने की बात भी कही. उचित ढंग से इलाज न होने से भी बेटा बेहद परेशान हो गया, तो इसकी शिकायत भी हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन से की गई थी.

इस दौरान मौके पर मौजूद हॉस्पिटल के एमएस डॉ एस के माथुर ने मीडिया से बातचीत में बताया, कि हॉस्पिटल में सभी मरीजों का बेहतर उपचार किया जा रहा है. इसके साथ-साथ COVID-19 में इमरजेंसी समेत अन्य सेवाएं भी जारी हैं. उधर देर रात बीएचयू पीआरओ सेल की तरफ से जारी सूचना में बताया गया, की महिला के बेटे की सेहत में सुधार होने और सभी मरीजों को पानी भी दिया जा रहा हैं. वही अब इस पर पूरी निगरानी रखी जाएगी. 

केरल सोना तस्करी केस: पूर्व प्रधान सचिव एनआईए के कार्यालय पहुंचे, मामले में हुई आगे की पूछताछ

बैकफुट पर राजस्थान सरकार ! सुप्रीम कोर्ट से वापस ली 19 विधायकों के खिलाफ दर्ज याचिका

बेरोज़गारों के लिए बड़ी खबर, सीएम केजरीवाल ने लांच किया जॉब पोर्टल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -