नशे में कार चला रहे वकील ने वाहनों को मारी टक्कर, 5 लोग घायल

देहरादून: दिनों दिन बढ़ते नशे की लत से हर रोज कोई न कोई अपनी जिंदगी गावं रहा है तो कोई लोगों की जीवन से खेल रहे है  वहीं नशे में एक कार चालक ने खतरनाक तरीके से ड्राइव करते हुए तीन दुपहिया वाहनों में टक्कर मार दी. जिसमें दोपहिया वाहन चालक दंपति समेत पांच लोग घायल हो गए. अधिवक्ता बताए जा रहे कार चालक का पुलिस ने मेडिकल कराया है. जिसमें नशे की पुष्टि हुई है. रविवार शाम थाना रायपुर क्षेत्र के सहस्त्रधारा रोड पर कार चालक ने टाइम स्कवायर मॉल के पास सड़क पर जा रहे तीन दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी. उसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोल से टकरा गई. दुर्घटना में स्कूटी और बाइक सवार पांच व्यक्ति घायल हो गए. सूचना पर थाना रायपुर से पुलिस मौके पर पहुंची.

108 के माध्यम से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घायलों को 108 के माध्यम से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी का उपचार चल रहा है. घायलों की पहचान मंगल सिंह राणा, शोभा राणा (पत्नी मंगल सिंह राणा), पंचम राणा, देवेंद्र सिंह राणा निवासी विकासनगर और सुभाष सोनकर (निवासी नई बस्ती रिस्पना नगर) के रूप में हुई है.

वहीं इस बात का पाटा चला है कि एसएसआई रायपुर मनोहर सिंह रावत ने बीते रविवार रात बताया कि टक्कर मारने वाली कार तेज गति से चल रही थी. जंहा अधिवक्ता बताए जा रहे कार चालक शशांक सचदेव को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं मेडिकल परीक्षण में उनके नशे में होने की पुष्टि हुई है. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा सभी वाहनों को थाने में खड़ा कर कार्रवाई की जा रही है. जंहा घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है.

बांड तोड़कर अन्य राज्यों में सेवाएं दे रहे हिमाचल के डॉक्टर, अब राज्य सरकार ने उठाया ये कदम

भोपाल: बगैर इजाजत के काट दिए थे दो पेड़, शख्स पर लगा एक लाख रुपए का जुर्माना

सिपाही के क़त्ल का आरोपी और 25 हज़ार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Related News