RRR के बाद ऑस्कर में दिखेगा दीपिका का जलवा

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने विभिन्न हॉलीवुड परियोजनाओं पर भी काम कर चुकी है। हाल ही में फीफा विश्व कप में दीपिका ने ट्रॉफी का अनावरण किया और अब अभिनेत्री को ऑस्कर 2023 में एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में घोषित किया गया है। वह ड्वेन जॉनसन और माइकल बी जॉर्डन के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दीपिका ने खुद सोशल मीडिया पर सभी प्रस्तुतकर्ताओं के नाम के साथ एक पोस्ट साझा की। इस लिस्ट में ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, रिज अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज़, ट्रॉय कोत्सुर, जेनिफर कॉनेली, सैमुअल एल जैक्सन, मेलिसा मैक्कार्थी, ज़ो सलदाना, डॉनी येन, जोनाथन मेजर्स, जेनेल मोने जैसे अन्य हस्तियों के नाम शामिल हैं। 

पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, "#oscars#oscars95।" जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। रणवीर सिंह ने देवदूत का चेहरा और ताली बजाने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया। नेहा धूपिया ने टिप्पणी की, "दीपू आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।" अनीशा पादुकोण ने लिखा "बूम,"। एक यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छा चल रहा है। पहले प्रियंका और अब दीपिका। भारतीय अभिनेत्रियां लोगों का दिल जीत रही हैं।” एक अन्य ने लिखा, "रानी के लिए रास्ता बनाओ!  उसे कोई रोक नहीं रहा है, या उसे धीमा भी नहीं कर रहा है।

95वां अकादमी पुरस्कार 12 मार्च (भारत में 13 मार्च) को लॉस एंजिल्स के डॉली थिएटर में आयोजित किया जाएगा। इस बार, तीन महत्वपूर्ण भारतीय फिल्में प्रतिष्ठित ऑस्कर पुरस्कार 2023 नामांकन के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। आरआरआर नृत्य गीत नाटू नाटू सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए शॉर्टलिस्ट पर है। शौनक सेन की 'ऑल दैट ब्रीथ्स' को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म और गुनीत मोंगा की द एलिफेंट व्हिस्परर्स को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट के लिए नॉमिनेट किया गया है।

 

काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण अपनी बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं के लिए कमर कस रही हैं। वह अगली बार ऋतिक रोशन के साथ एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में दिखाई देंगी। अभिनेत्री के पास प्रभास का प्रोजेक्ट के और द इंटर्न का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण भी है। आखिरी बार उन्हें पठान में देखा गया था। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया गया था। 

बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने है डेनियल क्रैग, जानिए उनके करियर से जुड़ी खास बातें

प्यार और रोमांस के हैं फैन तो अभी देखें ये फिल्म

CITADEL से वायरल हुआ प्रियंका का फर्स्ट लुक

Related News