'दिया बाती और हम' की संध्या ने ऐसे एन्जॉय किया अपना वीकेंड

टेलीविज़न का लोकप्रिय धारावाहिक 'दीया और बाती हम' फेम की संध्या राठी यानी अभिनेत्री दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और आये दिन वो अपने फोटो प्रशंसकों के साथ अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल अभिनेत्री दीपिका सिंह इन दिनों अपनी फॅमिली और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. दीपिका ने अपने वीकेंड की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं. कुछ दिनों पहले ही दीपिका सिंह अपने पति के साथ समर वेकेशन गोवा से लौटकर आई हैं जिसकी भी उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था. 

बता दें कि दीपिका सिंह ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिक 'दीया और बाती हम' से डेब्यू किया था. जिसमें एक आईपीएस बहु का संध्या राठी का किरदार दीपिका ने निभाया था. दीपिका ने इस सीरियल के निर्देशक रोहित राज गोयल से 2 मई 2014 को शादी कर ली थी. दीपिका और रोहित का एक बेटा है. दीपिका हाल ही में गोवा से अपने समर वेकेशन मनाकर लौटी हैं.

फिर हॉट लुक में नजर आई तेजस्वी प्रकाश

'बर्फी' की प्रियंका जैसा किरदार निभाना चाहती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

'हाई स्कूल' फिल्म शैली के जनक करण जौहर को मानती हैं एकता

Related News