'बर्फी' की प्रियंका जैसा किरदार निभाना चाहती हैं ये टीवी एक्ट्रेस
'बर्फी' की प्रियंका जैसा किरदार निभाना चाहती हैं ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'इश्क का रंग सफ़ेद ' में धानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब हैं कि ईशा ने इस सीरियल में महज 16 साल की उम्र में विधवा का रोल प्ले किया था. इस सीरियल के जरिये वह काफी मशहूर हुई थी. अब इन दिनों ईशा मशहूर शो 'इश्क सुभान अल्लाह' में नजर आ रही हैं.

बता दे कि ईशा ने बहुत ही कम समय में टीवी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई हैं. उन्हें सीरियल 'एक था राजा एक थी रानी' के जरिये भी खूब पहचान मिली इस सीरियल में वह रानी के किरदार में नजर आई थी. खास बात यह हैं कि ईशा अब जल्द ही आपको बड़े परदे पर दिखाई देंगी. जी हां ईशा सिंह अब बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही हैं वह जल्द ही आपको फिल्म '17 को शादी है' में दिखने वाली हैं.

इस फिल्म को बॉलीवुड के सुपरस्टार जॉन अब्राहम प्रोड्यूज कर रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ईशा से पूछा कि वह अपने करियर में किस तरह की भूमिका निभाना चाहती हैं. तो उन्होंने बताया कि मुझे अगर मौका मिला तो मैं बर्फी की प्रियंका चोपड़ा वाला रोल करना चाहूंगी. इसके अलावा उनका कहना हैं कि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना चाहती हैं. बता दे कि ईशा झीलों के शहर भोपाल की रहने वाली हैं.

ये भी पढ़े

'हाई स्कूल' फिल्म शैली के जनक करण जौहर को मानती हैं एकता

ट्रेडिशनल लुक के बाद राखी ने फिर दिखाया अपना बोल्ड लुक

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -