VIDEO: अवॉर्ड लेने जा रही 'नर्वस' हुईं दीपिका तो लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी कई बेहतरीन फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। आप सभी जल्द ही उन्हें पठान फिल्म में देखने वाले हैं। हालाँकि इससे पहले बीती रात ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दुबई में एक अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने जा रही थी और इस दौरान वह थोड़ी नर्वस भी नजर आ रही थी। आप देख सकते हैं इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है और वायरल हो रहा है। जी दरअसल सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद लोग दीपिका पादुकोण को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

 

इसी के साथ ही दीपिका पादुकोण के बगल में बैठे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी लोगों ने ट्रोल कर दिया है। जी दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका पादुकोण कह रही हैं कि वह काफी नर्वस फील कर रही हैं और उन्होंने एक स्पीच भी लिखकर तैयार की है। इस वीडियो में जिस अंदाज में दीपिका पादुकोण ने नर्वस होने वाली बात कही है, लोग अब उसका मजाक उड़ा रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो पर कॉमेंट किया है, 'नर्वस।।।।? तुम्हारे पास तो माल है ना।।।।'

वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'वो सब तो ठीक है लेकिन बगल में रणवीर मुंह लटकाकर क्यों बैठा हुआ है?' इसी के साथ एक ने लिखा है, 'हा हा बस मेकअप दिखाना था ना? चलो हो गया काम।' खैर यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इसके पहले भी कर बार दीपिका ट्रोल हो चुकीं हैं। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो इस वक्त दीपिका पादुकोण के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं। वह पठान, द इंटर्न, फाइटर और साउथ सुपरस्टार प्रभास के प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाली हैं।

इस गाने पर रणवीर सिंह संग थिरके केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, वीडियो हो रहा वायरल

विल स्मिथ के 'थप्पड़' पर बॉलीवुड स्टार्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

ब्लैक ब्यूटी बन कृति ने किया रैंप वॉक, उड़ गए सारे फैंस के होश

Related News