फेमिना के कवर पर वुमेन पावर का दिखा जलवा, इन महिलाओं का दिखा स्टाइलिश अवतार

वुमेन पावर का जश्न मनाते हुए हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक मैग्जीन कवर के लिए अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, दीपिका के अलावा कवर पेज पर स्पोर्ट्सपर्सन पीवी सिंधु और अरबपति एंटरप्रेन्योर किरण मजूमदार शॉ भी हैं. तीनों ही शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो तेजी से धमाल मचा रही है.

दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा ऋतिक-टाइगर का जादू, 200 करोड़ के पास पहुंचा 'वॉर' का कलेक्शन

अगर बता करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की कहानी पर आधारित है. इसके अलावा वह कबीर खान की फिल्म 83 में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में वह पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगी को वहीं दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में दिखेंगी. शादी के बाद दीपिका और रणवीर की साथ में यह पहली फिल्म होने वाली है.

हम बचपन से करते आ रहे हैं दुर्गा पूजा, हर साल धूमधाम से मनाते हैं नवरात्री - राकेश रोशन

अपने जबरदस्त प्रदर्शन के दमपर बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु हाल ही में विश्व चैंपियन बनी हैं. उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया. पीवी सिंधु के विश्व चैंपियन बनने के बाद से ही खबरें आने लगी थीं कि बॉलीवुड में उनकी बायोपिक बनाई जाएगी. हालांकि अभी तक इस पर कोई ऑफिशिल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन कुछ दिनों पहले मीडिया बातचीत के दौरान पीवी सिंधु ने कहा- मैं चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मेरा किरदार निभाएं. वो भी एक बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं और वो एक शानदार कलाकार भी है.

'राधे' में भी पुलिस के रोल में नज़र आएँगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

प्रिंसेज़ डायना को ठंड लगने पर इस दिग्गज संगीतज्ञ ने उड़ाई थी अपनी शॉल, फिर हुआ कुछ ऐसा

बॉलीवुड में शनाया कपूर डेब्यू करने की कर रही हैं तैयारी !, जानिए पूरी सच्चाई

Related News