कच्चे आम की तस्वीर शेयर कर बुरी फंसी दीपिका, फैंस ने पूछा- 'गर्भवती हो क्या'

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और बड़े से बड़े स्टार और छोटे से छोटे आम लोग अपने अपने घरों में कैद है. ऐसे में फ्री टाइम में ये सेलेब्स बहुत कुछ करते नजर आ रहे हैं जैसे वर्कआउट, घर की साफ- सफाई, खाना बनाना या परिवार के साथ समय बिताना. इन सभी के बीच अब सामने आई है एक तस्वीर जो दीपिका ने शेयर की है. जी दरअसल हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इस्टंग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने फेवरेट फ्रूट को दिखा रही हैं. आप देख सकते हैं तस्वीर में उन्होंने कच्चे आम को काटा हुआ है और ऊपर से लाल मिर्च लगा रखी हैं.

वैसे देखने में आम बहुत स्वादिष्ट लग रहा है. इस तस्वीर के द्वारा उनके कच्चे आम के प्रति प्रेम को साफ देखा जा सकता है. वैसे दीपिका पादुकोण ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि- "तुम बस बाकी सभी चीजों की तुलना में सबसे अच्छे हो. किसी से भी बेहतर, जिससे मैं अभी तक मिली हूं." इस फोटो के सामने आने के बाद से दीपिका से लगातार इस तरह के सवाल किये जा रहे हैं कि ''गर्भवती हो क्या, क्या माँ बनने वाली हो.''

जी हाँ, इस समय दीपिका इस फोटो के कारण लगातार चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं. कई लोगों ने उनकी फोटो पर कमेंट्स में लिखा है कि वह लॉकडाउन का फायदा उठाकर माँ बनने जा रही है. वैसे इन दिनों लॉकडाउन की वजह से दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. साथ ही वो इन दिनों अपना सारा समय अपने पति रणवीर सिंह के साथ बिता रही हैं. ऐसे में दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं. जो उनकी पोस्ट में देखा जा रहा है.

सुनील शेट्टी के बच्चों ने दिखाई दरियादिली, फोटोग्राफर्स के अकाउंट में भेजे रुपए

लॉकडाउन बढ़ने पर संजय दत्त ने कही यह बात

फिर मदद के लिए आगे आए सलमान खान, बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर भेजा राशन

Related News