दीपिका ने पार्टी में पहना सिर्फ 300 Rs. का टॉप, और फ़ीस लेती है करोड़ों में Boss

आपको बता दे की इसमें कोई शक नहीं कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. लोगों की उत्सुकता उस वक्त ही बढ़ गई थी, जब इस फिल्म की स्टारकास्ट की घोषणा हुई थी. 'पद्मावती' के ट्रेलर लॉन्च के बाद अब लोगों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है और वे फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं.

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती’ अपने बनने के समय से ही सुर्खियों में रही है. आपको बता दे की अभी हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमे गौरी खान के हैलोवीन पार्टी में नजर आई. इस पार्टी में कई सेलेब्रिटीज ने शिरकत की लेकिन दीपिका ने अपनी ड्रेस की वजह से खासा सुर्खियां बटोरीं. पार्टी में दीपिका एक शिमरी स्टाइलिश पैंट और स्पैकडी पहनकर पहुंची थीं.

इस ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन दीपिका पहले भी यही ड्रेस पहन चुकी हैं. इससे पहले उन्होंने ये ड्रेस शाहिद कपूर की प्री बर्थडे पार्टी में पहनी थी. इसके चलते दीपिका ने फैशन पुलिस को निराश किया. दीपिका के स्‍पैकडी टॉप की कीमत सिर्फ 300 रुपए है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

Related News