दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में मेहमानों को दिया इतना कीमती तोहफा

बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल दीपवीर की शादी की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इसी के साथ हाल ही में दीपिका और रणवीर द्वारा शादी में आए मेहमानों को दी गई तोहफे की तस्वीर भी वायरल हो रही है. बता दें शादी में आए मेहमानों को दीपवीर की ओर से खास गिफ्ट मिला था. सूत्रों की माने तो दीपवीर ने महमानों को विदाई में खूबसूरत सिल्वर प्लेटेड फोटोफ्रेम गिफ्ट में दिया और हाल ही में अब इन फोटोफ्रेम्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इस फोटोफ्रेम की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ''खूबसूरती अति सूूक्ष्मता में हैं. मगर ये चुनौतीपूर्ण भी है. दीपिका-रणवीर की शादी के गिवअवे गिफ्ट्स बनाना हमारे लिए खुशी की बात है. फ्रेम के अंदर की फोटो सिर्फ प्रेजेंट करने के लिए लगाई गई हैं. इसकी जगह पर दीपवीर द्वारा लिखा गया कमेंट था.''

आपको बता दें कि दीपवीर द्वारा दी गई इस खूबसूरत फोटोफ्रेम को आइवरी और गोल्डन गिफ्ट बॉक्स में पैक कर के दिया गया था. 21 नवंबर को दीपवीर ने बेंगलुरु में रिसेप्शन आयोजित किया था. इसके बाद वो वापिस मुंबई लौटे हैं. रिसेप्शन ख़त्म होने के बाद दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे.

लाखो रूपए में बिक रही हैं दीपिका की शादी और रिसेप्शन की साड़िया

रणवीर और कपिल के बाद ये मशहूर एक्टर करने जा रहा है शादी!

दीपवीर की इन तस्वीरों ने लुटा इश्कबाज की अनिका का दिल, कह दी इतनी बड़ी बात

Related News