VIDEO : फिर वायरल हुआ दीपिका का 'छपाक' लुक, इस वाहन में बैठी हुई आई नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण इन द‍िनों द‍िल्ली में फिल्म छपाक की शूट‍िंग में व्यस्त चल रही हैं और ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित बताई जा रही है. बता दें कि इस किरदार के लिए दीप‍िका एस‍िड अटैक सर्वाइवर की तरह ही नजर आ रही हैं और अब तक छपाक से दीपिका पादुकोण के कई अनऑफिशियल लुक सामने आ चुके हैं. जिसमे वे हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल के तरह ही नजर आ रही है. वाहन अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है. 

आपको बता दें कि छपाक के लुक में दीप‍िका पादुकोण का एक और वीड‍ियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और यह वीडियो द‍िल्ली में शूट‍िंग के दौरान का बताया जा रहा है. दीप‍िका के नए वीड‍ियो में एक्ट्रेस के साथ विक्रांत मैसी भी दिख रहे हैं. इसमें दीप‍िका लाल दुपट्टा-पायजामा और ब्राउन कुर्ते में एक आम लड़की की तरह ही दिख रही है.

दीप‍िका और व‍िक्रांत दो अलग-अलग ऑटो में नजर आ रहे हैं. ऑटो से उतरने के बाद वे आगे बढ़ते हुई इसमें दिख रहे हैं. वैसे एस‍िड अटैक सर्वाइवर के गेटअप में दीप‍िका को पहचान पाना बिलकुल भी आसान नहीं है. इस फिल्म  शूट‍िंग द‍िल्ली में होने की वजह से पूरी टीम को गर्मी का सामना भी करना पड़ रहा है और ऐसे में दीप‍िका ने अपनी डाइट में भी बदलाव किए हैं. उन्हें इसके लिए ऑटो का सहारा लेना पड़ रहा है. बता दें कि यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Soty 2 Poster : गाना रिलीज़ से पहले सामने आया पोस्टर, डांस करते दिखे स्टूडेंट्स

जून में करेंगे किंग खान धमाका, फैंस के लिए है सरप्राइज

हो गया खुलासा, तो इसलिए मलाइका को अस्पताल लेकर पहुंचे थे अर्जुन !

वरुण का मोटिवेशनल वीडियो वायरल, कलंक के लिए ऐसे बनाया था तगड़ा शरीर

Related News