हो गया खुलासा, तो इसलिए मलाइका को अस्पताल लेकर पहुंचे थे अर्जुन !
हो गया खुलासा, तो इसलिए मलाइका को अस्पताल लेकर पहुंचे थे अर्जुन !
Share:

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर लंबे वक्‍त से चर्चा में चल रहे हैं और अगर दोनों साथ में आउटिंग के लिए कहीं भी जाते हैं तो वे तुरंत सुर्खियों में आ ही जाते हैं. बता दें कि इन दोनों कलाकारों को हाल ही में एक हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था और फिर उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी थी. जिसके बाद अब भी अफवाहों का बाजार गर्म है.

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल प्री मैरिटल चेकअप के लिए हॉस्पिटल पहुंचा था और कई कपल्‍स के लिए यह एक स्‍टैंडर्ड प्रसीजर होती है. साथ ही ऐसे में लग रहा है कि दोनों की शादी को लेकर जो रिपोर्ट्स चल रही हैं कि वे ईस्‍टर वीकेंड पर शादी कर सकते हैं, वे सही साबित हो सकती हैं. हालांकि अर्जुन के पिता बोनी इस खबर को पहले हे नकार चुके हैं. 

गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका की शादी की काफी समय से चर्चा चल रही है और कहा जा रहा है कि दोनों 18 से 27 अप्रैल के बीच क्रिश्चियन वेडिंग कर सकते हैं. हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है. उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अर्जुन अब आशुतोष गोवारिकर की फिल्‍म 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं. जिसमें उनके साथ संजय दत्‍त और कृति सेनन नजर आएंगे. साथ ही बात करें मलाइका की तो वह आखिरी बार विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'पटाखा' के एक स्‍पेशल नंबर में दिखी थीं. 

 

11 साल बीत चुके अमिताभ की इस खास चीज़ को, सोशल मीडिया पर किया शुक्रिया अदा

आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना

जब रैंप वॉक के दौरान धड़ाम से गिर पड़ी पूनम ढिल्लों, ये एक्ट्रेसेस भी नहीं संभाल सकी खुद को

ऐसे बनी थी ललिता खूबसूरत एक्ट्रेस से एक बहुत बुरी खलनायिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -