Soty 2 Poster : गाना रिलीज़ से पहले सामने आया पोस्टर, डांस करते दिखे स्टूडेंट्स
Soty 2 Poster : गाना रिलीज़ से पहले सामने आया पोस्टर, डांस करते दिखे स्टूडेंट्स
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का पहला गाना 'ये जवानी है दीवानी'  कुछ ही देर में रिलीज होने जा रहा है. इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता देते  जा रहे हैं. गाने के रिलीज़ के पहले ही इसका नया पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. चलिए जानते हैं इसके आने  वाले ग्राफ़िक के  बारे में. 

इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के फर्स्ट  सॉन्ग 'ये जवानी है दीवानी' सॉन्ग रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए एक खास वीडियो भी जारी किया गया है. बता दें कि स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 10 मई 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. गाने का जो पोस्टर जारी किया गया है उसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया कॉलेज फंक्शन में इस गाने पर डांस परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं. ये जवानी है दीवानी सॉन्ग मोस्ट फेवरेटेड आइकॉनिक सॉन्ग की लिस्ट में से एक है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में ये जवानी गाने को साल 1972 में आई फिल्म जवानी दीवानी से लिया गया है. यहां देख सकते हैं इसका पोस्टर. 

इस रियल गाने को अभिनेता रणधीर कपूर पर फिल्माया गया है. खास बात यह भी है कि ये जवानी है दीवानी रियल सॉन्ग को किशोर कुमार ने गाया है. अब ये जवानी है दीवानी गाने के रिमिक्स वर्जन को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में लिया गया है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस पर गिल्ली गिल्ली अखां करते नजर आएंगे.प्यार, रोमांस, ड्रामा और एक्शन से भरपूर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर बेहद शानदार बताया जा रहा है.  फिल्म 10 मई को रिलीज़ होगी.  

आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना

बॉलीवुड डेब्यू के बीच सिंगिंग डेब्यू भी करेंगी तारा, ये सुपरस्टार भी कर चुके हैं ऐसा

इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन पर क्या सोचती है 20 साल की अनन्या, जानिए मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -