अगर आप भी है दीपिका के फैन, तो यह तस्वीर उड़ा देगी आपके चैन

बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का हॉट एंड सेक्सी फोटो इंटरनेट पर हाल ही में काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि विरल भयानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण के इस बोल्ड फोटो को शेयर किया है. ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में दीपिका वाकई कहर ढाह रही है.

दीपिका पादुकोण इस अवतार में काफी सुंदर भीलग रही है और दीपिका पादुकोण अमेरिका के न्यूयॉर्क मेट गाला इवेंट में शामिल होने पहुंची हैं, जहां एक ब्रिटिश फोटोग्राफर ने उनकी फोटो ली है. जानकारी के मुताबिक़,  न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला इवेंट में दुनियाभर के मशहूर फैशन फोटोग्राफर हिस्सा लेने के लिए आते हैं. 

आपको बता दें कि साल 2018 में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह से शादी के बंधन में बंधने वाली स्टाइल क्वीन दीपिका पादुकोण के सोशल मीडिया पर करोड़ों चाहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर अच्छी खासी लोकप्रियता आज के समय में उनके पास है. अक्सर दीपिका के सेक्सी, बोल्ड, बिकनी फोटो इंटरनेट पर देखने को मिल जाते हैं. खुद दीपिका पादुकोण भी अपनी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर पर शेयर करने का काम करती है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण 'छपाक' की शूटिंग में बिजी है और यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. 

टाइगर संग हॉट अंदाज में दिखीं तारा-अनन्या, सेक्सी वीडियो वायरल

'बदनाम गली' में नज़र आने वाले हैं मिर्ज़ापुर के 'मुन्ना भैया'

बिना मेकअप भी ऐसी दिखती हैं यामी गौतम, देखते ही कह उठेंगे वाह

'भारत' रिलीज़ से पहले कैटरीना ने खरीदी लक्ज़री कार, शेयर की फोटो

Related News