'बदनाम गली' में नज़र आने वाले हैं मिर्ज़ापुर के 'मुन्ना भैया'
'बदनाम गली' में नज़र आने वाले हैं मिर्ज़ापुर के 'मुन्ना भैया'
Share:

वेब स्पेस के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक दिव्येंदु शर्मा आज एक पॉपुलर स्टार हैं. वहीं वो एक और वेब सीरीज़ में नज़र आने वाले हैं. आजकल वो कुछ ऐसे ही रोल के कारण फेमस होते जा रहे हैं. बता दें, पिछले साल आई वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ में दिव्येंदु ने अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया था. वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में मुन्ना भईया बने दिव्येंदु जल्द ही इसके सीजन -2 में दिखाई देंगे. लेकिन इसके अलावा उनके पास एक और वेब सीरीज़ है जिसमें वो नज़र आने वाले हैं. 

बता दें, दिव्येंदु वेब सीरीज ‘बदनाम गली’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस वेब सीरीज में दिव्येंदु एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ नज़र आएंगे. इसी पर वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने कहा कि, ‘इस वेब सीरीज में मैं रणदीप सिंह सोढ़ी नाम का एक किरदार निभा रहा हूं. लोग उसे रानो कहते हैं. वह पंजाब के एक अच्छे परिवार से आता है, वह वास्तव में अपने जीवन के बारे में उलझन में है’. इसके अलावा उन्होंने कुछ और अनुभव शेयर किया है जिसके बारे में जानकारी दे रहे हैं. 

दिव्येंदु आगे कहते हैं कि, ‘कहानी इस बारे में है कि मेरा चरित्र इस ‘बदनाम गली’ में कैसे आता है, जहां वह पत्रलेखा के चरित्र से मिलता है, जो एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही है.यह कहानी उन लोग के चारों ओर घूमती है जो पत्रलेखा के बारे में अलग-अलग राय रखते हैं और सरोगेसी को नहीं समझते.मेरा करैक्टर इस वेब सीरीज में पत्रलेखा का समर्थन करता है.’ गौरतलब है कि, ‘बदनाम गली’ जी -5 पर 10 मई से प्रसारित की जाएगी.

'भारत' रिलीज़ से पहले कैटरीना ने खरीदी लक्ज़री कार, शेयर की फोटो

हसीना ने दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, भरी गर्मी में बना रही फैंस का मूड

कभी नहीं देखीं होगी इतनी सेक्सी मॉडल, न्यूड होकर देने लगी ऐसी पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -