Cannes 2018 :ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हुस्न के जलवे बिखेर रही दीपिका, कहा- Rock & Roll

इन दिनों बॉलीवुड की रानी पद्मावती कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में शिरकत के लिए पहुंची हैं. दीपिका पहली बार कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो रही है. ऐसे में वो अपने हुस्न के जलवे बिखेरने में कैसे पीछे रह सकती है. दीपिका ने इस दौरान सफ़ेद रंग का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था. उनका ये गाउन जाहिर मुराद ने डिजाइन किया था. दीपिका इस गाउन में बेहद स्टाइलिश लग रही थी.

दीपिका ने इस ऑउटफिट पर सिंपल मेकअप और हेयर स्टाइल की थी लेकिन फिर भी वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. जैसे ही दीपिका रेड कार्पेट पर उतरी सभी की निगाहे पर उन्ही पर टिकी रही. दीपिका की ड्रेस के साथ-साथ उनकी स्टाइल की भी खूब तारीफें हो रही थी.

दीपिका ने इस लुक में अपनी कुछ तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. दीपिका ने इस लुक के साथ कैप्शन में लिखा है- ready to rock and roll... अब तक दीपिका के इस लुक पर करीब 1 मिलियन से भी लाइक्स मिल चुके है.

कांस फेस्टिवल में शामिल होने के चक्कर में दीपिका सोनम कपूर की शादी में भी शामिल नहीं हो पाई थी. दीपिका के अलावा सोनम कपूर, मल्लिका शेरावत, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी और ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेस भी कांस फेस्टिवल में शामिल हो रही है.

प्रियंका और दीपिका के बाद ये एक्ट्रेस चली हॉलीवुड में

सुपरहीरो आयरन मैन का 3 लाख डॉलर का सूट हुआ चोरी

कहानियों की तरह होगी प्रिंस हैरी और मेगन की रॉयल वेडिंग, 5 लाख पाउंड होंगे खर्च

 

Related News