सुपरहीरो आयरन मैन का 3 लाख डॉलर का सूट हुआ चोरी
सुपरहीरो आयरन मैन का 3 लाख डॉलर का सूट हुआ चोरी
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'आयरन मैन' दर्शकों की लोकप्रिय फिल्म रही है और इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ दिया था. इस फिल्म में आयरन मैन के मुख्य किरदार में एक्टर रॉबर्ट डॉनी जूनियर नजर आए थे. हाल ही में रॉबर्ट डॉनी जूनियर के बारे एक बुरी खबर सुनने में आई है. वो खबर ये है कि रॉबर्ट डॉनी जूनियर का आयरन मैन वाला सूट चोरी हो गया है.

जी हाँ... फिल्म में रॉबर्ट ने आयरन मैन का गोल्ड एंड रेड कलर का सूट पहना था जो अब किसी ने चोरी कर लिया है. हाल ही में इस खबर की पुष्टि लॉस एंजेलिस पुलिस ने की है. लॉस एंजेलिस पुलिस ने बताया कि, रॉबर्ट का गोल्ड एंड रेड कलर का सूट किसी के द्वारा चुरा लिया गया है. रॉबर्ट ने ये सूट साल 2008 में आई फिल्म में पहना था.

ये सूट स्टोरेज फेसेलिटी में रखा हुआ था लेकिन मंगलवार को ये गायब हो गया है. अब पुलिस डिटेक्टिव की मदद से सुपरहीरो के इस सूट की तलाशी कर रही हैं. पुलिस ने स्टोरेज फेसिलिटी में काम करने वाले कर्मचारियों से भी इस बारे में पूछा तो उनका कहना हैं कि, सुपरहीरो का ये सूट फरवरी से 25 अप्रैल के बीच के समय में ही गायब हुआ हैं.

आपको बता दे आयरन मैन के इस सूट की कीमत 325,000 डॉलर हैं. खैर अब तो ये देखना है कि पुलिस रॉबर्ट डॉनी जूनियर के इस आयरन मैन सूट को तलाशने में सफल हो पाती है या नहीं.

बिना अंडर गारमेंट्स ही इवेंट में पहुंच गई किम कार्दशियन, कैमरे के सामने छुपाने पड़े प्राइवेट पार्ट्स

मशहूर एथलीट पर बायोपिक बना रही हैं एंजेलिना जोली

हॉलीवुड की ये दिल दहला देने वाली हॉरर फ़िल्में है बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -