26 साल की लड़की संग अजय ने लड़ाया खूब इश्क, दे दे प्यार दे का पहला गाना रिलीज

सुपरस्टार अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तबु की आगामी फिल्म दे दे प्यार दे का पहला गाना वड्डी शराबन रिलीज कर दिया गया है. फिल्म दे दे प्यार दे का गाना वड्डी शराबन के बोल पंजाबी में है. दे दे प्यार दे गाने में अजय देवगन और रकुल प्रीत रोमांस कर रहे हैं. इस गाने के रिलीज से पहले वड्डी शराबन का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया था. दे दे प्यार दे गाने के पोस्टर में अजय देवगन और एक्ट्रेस एक–दूसरों की आंखों में डूबे हुए देखें जा सकते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में फिल्म दे दे प्यार दे का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. यह फिल्म अगले माह में 17 तारीख को रिलीज की जाएगी. ट्रेलर की बात की जाए तो अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे फिल्म ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर मूवी है. फिल्म में पहली बार रकुल प्रीत सिंह के साथ अजय देवगन की जोड़़ी सिल्वर स्क्रीन पर जमेगी.

इसके कहानी यह है कि अजय देवगन शादी शुदा है, जिन्हे 25 साल की छोटी लड़की से प्यार हो जाता है.अजय देवगन आशीष नाम के किरदार में आपको देखने को मिलेंगे. जो कि पहले से ही शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता भी है. इसके बावजूद 26 साल की आयशा यानी रकुल प्रीत को अजय दिल दे बैठते हैं. खास बात यह है कि आयशा और आशीष की बेटी की उम्र लगभग बराबर है. फ़िलहाल तीनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में पूरी तरह से व्यस्त हैं.

SOTY 2 : टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे कॉलेज के ये पुराने स्टूडेंट्स

पैपराजी पर भड़के सैफ, कहा- बस करो बच्चा अंधा हो जाएगा

ऐश्वर्या के हाथ लगी हॉलीवुड फिल्म, तैयारी के लिए बनाई टीम

Related News