नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा पिता

उत्तरप्रदेश: यहाँ के एक बांदा नाम के जिले में सनसनीखेज ख़ुलासा हुआ है. यहाँ पर एक पिता अपनी नाबालिग बेटी को करीब एक साल से हवस का शिकार बना रहा था. बाद में पीड़िता की मां ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है. मामला बांदा जिले के जसपुरा थाना का बताया जा रहा है.

इस मामले में आरोपी पिता  फरार है. पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. थाना अध्यक्ष ने कहा कि एक महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति करीब एक साल से अपनी 14 साल की बेटी से जबरन बलात्कार कर रहा है. विरोध करने पर उसकी पिटाई करता है. थाना अध्यक्ष आगे बताया कि पीड़िता की मां की सुचना के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

इससे परेशान महिला ससुराल लौट आई. उसने अपनी सास को सारी बात बताई. लेकिन आरोपी पति नहीं माना. वह बच्ची के साथ रेप करता रहा.  इससे परेशान महिला ससुराल लौट आई. उसने अपनी सास को सारी बात बताई. लेकिन आरोपी पति नहीं माना. वह बच्ची के साथ लगातार बलात्कार करता रहा. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश जारी है.

बिहार में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

कुख्यात बदमाश का तौलिया खुलने से पुलिस का काम आसान

दलित की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार लोग हिरासत में

 

Related News