बेटे से बहु की शिकायत करती थी सास, दे दी मौत

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला दिल्ली के बेगमपुर इलाके का है जहाँ एक बहू ने अपनी सास की हत्या कर दी है। इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बहु रोज-रोज के झगड़े और शिकायतों से परेशान थी और यही वजह है कि उसने अपनी सास को मार डाला। इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। वहीं खबरों के अनुसार गिरफ्तार महिला का पति बाउंसर है और पुलिस के मुताबिक, हत्या की इस वारदात को घर के अंदर ही अंजाम दिया गया।

वहीं हत्या की यह घटना दिल्ली के रोहिणी जिले में आठ अगस्त शाम पांच से छह बजे के बीच की है और जिला पुलिस उपायुक्त एस.डी. मिश्रा के मुताबिक, "बुजुर्ग महिला का नाम चमेली देवी है, जबकि आरोपी बहू का नाम तमन्ना है। तमन्ना का पति बाउंसर है। घटना के समय आरोपी महिला का पति घर में नहीं था।" वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला ने उसे लूटपाट का रंग देने की कोशिश की और मौके पर पहुंची पुलिस को उसने बताया कि दो बदमाश घर में घुसकर उसकी सास का कत्ल करके भाग गए. वहीं उसके बाद पुलिस को शक हुआ और शक होने पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज खंगाली गई.

वहीं कैमरों की फूटेज में घटना वाले वक्त घर में किसी भी अन्य व्यक्ति की आने-जाने की पुष्टि नहीं हुई और इस बात को देखकर पुलिस का शक यकीन में बदल गया और उन्होंने वृद्धा की बहू को पुलिस स्टेशन ले जाकर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि ''सास आये दिन उससे झगड़ा करती थी। इसके बाद सास बेटे मनीष से बहू की शिकायत कर देती थी, जिससे मनीष पत्नी को खरी-खोटी सुनाता था। वारदात वाले दिन भी सास-बहू का झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान सास ने जब बहू की शिकायत करने की धमकी थी, तो इससे घबराकर बहू ने सिर कुचलकर सास का कत्ल कर दिया.'

नाबालिग से रेप के आरोप में रिश्तेदार को दस साल की जेल

आगरा में खून से लथपथ मिला 6 साल के मासूम का शव, हत्या के शक में पिता गिरफ्तार

अदालत के बाहर ही शौहर ने बोला 'तलाक़-तलाक़-तलाक़', पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

Related News