पिता ने कर ली दूसरी शादी तो नाराज हुई बेटी, उठाया ये खौफनाक कदम

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ छोटी बेटी ने अपनी सौतेली मां पर चाकू से वार कर दिया। इसमें महिला बुरी तरह से चोटिल हो गई। आनन-फानन में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। आरभिंक तहकीकात में पता चला कि बेटियां पिता की दूसरी शादी करने से नाराज थी। 

घटना साधुशाह नगर की है। यहां के रहने वाले नरेंद्र की पत्नी की कैंसर से मौत हो गई थी। पहली पत्नी से रिया और नोनी दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी की शादी पास के ही गांव में हो गई है। छोटी बेटी घर में रहती है। 4 जनवरी को नरेंद्र ने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की रहने वाली मल्लिका से दूसरी शादी की थी। प्राप्त खबर के अनुसार, मल्लिका रेवाड़ी में नौकरी के सिलसिले से आई थी। इसी के चलते उसकी मुलाकात नरेंद्र से हो गई। फिर दोनों में दोस्ती हो गई और आहिस्ता-आहिस्ता प्यार हो गया। तत्पश्चात, दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। मल्लिका का कहना है कि शादी से पहले उसने खुद नरेंद्र की दोनों बेटियों से रजामंदी ली थी।

वही रविवार को मल्लिका घर में काम कर रही थी। तभी नरेंद्र ने बोला कि छोटी बेटी घर के बाहर पड़ोसी से झगड़ा कर रही है। तत्पश्चात, मल्लिका ने समझाकर उसे घर बुलाया एवं छत पर सूख रहे कपड़े उतारने के लिए भेज दिया। तभी बेटी चाकू लेकर आई एवं मल्लिका की गर्दन पर हमला करना आरम्भ कर दिया। तत्पश्चात, गंभीर हालत में मल्लिका को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। आरोप है कि दोनों बेटियां पिता की दूसरी शादी करने से नाराज हैं। 

फिर महंगे होंगे कार और होम लोन, RBI ने बढ़ाया रेपो रेट

1000 करोड़ में बदलेगा इंदौर स्टेशन का रूप, जानिए पूरा प्लान

'गरीबों की फंडिंग कम कर रही है सरकार', सोनिया गांधी का केंद्र सरकार का हमला

Related News