बेटी ने प्रेम प्रसंग के चलते की बाप की हत्या

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बेटी ने अपनी सारी हदें लांघते हुए एक ऐसी ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम दिया जिससे सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए. इस कलयुगी बेटी ने अपने प्रेम प्रसंग के चलते अपने पिता की ही निर्मम गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में 17 वर्षीय बेटी और हत्या के लिए उकसाने के आरोप में उसके प्रेमी को अपनी हिरासत में ले लिया है. मामले में पुलिस ने बताया की यह दिल दहला देने वाली घटना जबलपुर के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले मैली गांव की है. 

जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़की ने शुक्रवार की रात करीब 12.30 बजे सबके सो जाने के बाद घर की लाइट बुझा दी और कुल्हाड़ी से अपने पिता की गर्दन ही काट डाली. घटना के वक्त पास में ही उसकी मां, 15 और 12 वर्ष के दो भाई तथा 7 वर्ष की एक रिश्तेदार बच्ची भी वहीं सोए हुए थे.

उसी दौरान रात के वक्त जब मृतक की पत्नी की नींद खुली तो उसने देखा की घर की लाइट बुझी हुई है जब उसने लाइट चालू की तो पति खून में लथपथ सोते मिले. हिलाने-डुलाने पर भी जब पति ने कोई हरकत नहीं की तो घर में चीख-पुकार मच गई. बाद में इस घटना का खुलासा हुआ पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

पलभर में इस कारनामें से मातम में बदल गया जन्मदिन के जश्न का माहौल

दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

 

Related News