तलवार से बर्थडे का केक काटना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नागपुर: नागपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 19 वर्षीय एक युवक को अपने जन्मदिन पर तलवार से केक काटना भारी पड़ गया। उसने केक काटते हुए अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं जिसके पश्चात् पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना महाराष्ट्र के नागपुर शहर की है। सोमवार को नागपुर के एक पुलिस अफसर ने बताया कि 19 वर्षीय एक शख्स को अपने जन्मदिन का केक तलवार से काटने एवं उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

उमरेड पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने बताया कि राहुल मोहनीकर के घर पर छापेमारी कर उसे पकड़ लिया गया है। इस के चलते तलवार भी बरामद की गई है। अफसर ने कहा, 'उसने शनिवार को अपना जन्मदिन मनाया था।' पुलिस ने युवक के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दे कि सोशल मीडिया पर पहले भी तलवार से केक काटने के वीडियो साझा होते रहे हैं। 2020 में कोरोनाकाल के चलते मुंबई पुलिस ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति को तलवार से केक काटने एवं सामाजिक दूरी के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने पार्टी में उपस्थित 30 अन्य लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया था।

NDA में शामिल होंगे राज ठाकरे ? दिल्ली जाकर अमित शाह से की मुलाकात

क्या कर्नाटक में भाजपा-JDS के बीच बनेगी बात ? कुमारस्वामी बोले- 2 सीट के लिए गठबंधन क्यों करूँ

पतंजलि आयुर्वेद के विज्ञापनों पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने के आदेश

Related News