करोड़ों का GST घोटाला करने वाला आदिल हसनभाई मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार, भाग रहा था दुबई

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत में डभोली इलाके में एक बिल्डर के फर्जी आधार कार्ड पर 21 फर्जी रेंटल एग्रीमेंट बनाने वाले और करोड़ों रुपए के GST घोटाले का मास्टरमाइंड दुबई भागने की तैयारी में था। मगर, इससे पहले ही सूरत पुलिस ने उसे मुंबई हवाई अड्डे से दबोच लिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डभोली इलाके में सिल्वर स्टोन विला के रहने वाले बिल्डर बाबूभाई कांजीभाई पटेल के नानपुरा में मंगलम अपार्टमेंट की दुकान के फर्जी रेंट एग्रीमेंट के आधार पर GST में पंजीकरण कराने के बाद GST घोटाले में ईको सेल ने केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने एक माह पहले परेश जयंतीलाल पटेल, नीलेश इंद्रवदन मोदी और अब्दुल रहमान मुस्तफा अहमद को अरेस्ट किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, वांटेड मुख्य सूत्रधार आदिल हसनभाई बाजुबेर दुबई भागने की तैयारी में था। हालांकि, इसकी सूचना पुलिस को मिल गई थी। इसके बाद पुलिस ने GST घोटाले के मुख्य आरोपी आदिल हसनभाई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी कर दिया गया था। इस सर्कुलर के बाद मुंबई एयरपोर्ट अथॉरिटी ने आदिल को मुंबई हवाई अड्डे पर ही रोक लिया और सूरत पुलिस को इसकी खबर दे दी। इसके बाद सूरत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कर्जमाफ़ी और रोज़गार के वादे कर सत्ता पाई, फिर भूल गई कांग्रेस ! पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

दिल्ली में 40 डिग्री का टॉर्चर, पहाड़ों में बर्फ़बारी, जानिए आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

जिस अडानी-हिंडनबर्ग मामले पर इतना हल्ला मचा, उसकी जांच के बाद क्या बोली सुप्रीम कोर्ट की एक्सपर्ट कमिटी ?

Related News