नदी पर पानी पीने गई महिला का आधा हाथ चबा गया मगरमच्छ

आजकल कई ऐसे हादसे हो रहे हैं जो लोगों को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो हादसा हाल ही में सामने आया है वह आपके होश उड़ा देगा. इस मामले में खेत में काम रही एक महिला को जब प्यास लगी तो वह पास ही सिंध नदी पर पानी पीने लगी. उसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए. जी दरस उस दौरान वहां घात लगाकर बैठे भूखे मगरमच्छ ने महिला पर हमला कर दिया और कुछ ही सेकंड में आधा हाथ चबा गया.

इस मामले को मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का बताया जा रहा है. जी दरअसल शिवपुरी जिले के अमोला थाना इलाके में बीते बुधवार को खेत पर काम कर रही एक वृद्ध महिला स्वरूपी आदिवासी पर मगरमच्छ ने पानी पीते समय हमला कर दिया. वहीँ मगरमच्छ ने महिला का कोहनी के ऊपर से हाथ पूरी तरह अलग कर दिया. मिली खबर के मुताबिक इस मामले में आदिवासी महिला के पुत्र कल्याण आदिवासी ने बात की. उसने बताया कि, ''मां अपने खेत पर काम कर रही थी. उन्हें प्यास लगी तो वह खेत के पास सिंध नदी पर पानी पीने गई. तभी अचानक नदी किनारे मगरमच्छ ने आकर मां पर हमला बोल दिया और आधे हाथ को अलग कर चबा गया.''

इसी के साथ बेटे ने आगे बताया कि, ''मामा ने मगरमच्छ को देख लिया तो उन्होंने अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर पत्थर मार-मारकर मगरमच्छ को भगाया, फिर मां को गंभीर हालत में अस्पताल लाए.'' वहीँ इस मामले में महिला के भाई का कहना है कि ''जब मगरमच्छ से बहन को जूझते देखा तो दौड़ कर निकट पहुंचे, तब मगरमच्छ को भगाया लेकिन तब तक वह आधा हाथ खा गया था.'' इस समय महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

गर्भवती पत्नी को लॉकडाउन में पति खिला रहा था गर्भनिरोधक

पुलिस के डर से युवक ने लगाई फांसी

नाबालिग लड़की संग 6 महीने तक किया रेप, थाने जाने लगी तो कर दी हत्या

Related News