फाइनेंसर को दो दोस्तों ने ही दे डाली ऐसी दर्दनाक मौत

नाभा : शहर के समीप गांव हरीगढ़ के रहने वाले एक फाइनेंसर को उसके ही दो दोस्तों ने तलवारों से काट कर कत्ल कर दिया। पुलिस के मुताबिक कत्ल पैसों के लेन-देन के चलते किया गया है। खबर लिखे जाने तक सदर नाभा पुलिस ने दोनों आरोपी दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

मात्र 50 रुपए के लिए भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक मामले के जांच अधिकारी थाना सदर नाभा से एएसआई ने बताया कि नाभा के गांव हरीगढ़ के रहने वाला शमशाद खान (36) फाइनेंस का काम करता था और साथ ही उसका लोहे के गेट वगैरह बनाने का काम भी था। वह बॉडी बिल्डर भी था। शुक्रवार रात करीब साढ़े 9 बजे वह नाभा में काम करके रोजाना की तरह अपने गांव हरीगढ़ एक्टिवा पर लौट रहा था। 

बुलंदशहर में तीन मासूम भाई-बहनों का अपहरण कर दी दर्दनाक मौत

करने लगे तलवारों से वार 

इसी के साथ रास्ते में गांव ढींगी के कब्रिस्तान के पास शमशाद खान के एक्टिवा को उसके दो दोस्तों नाभा के जेडी जिम के मालिक सुरजीत वर्मा और सैलून संचालक गुरविंदर सिंह उर्फ गुरी ने अपनी कार से टक्कर मार दी। इससे शमशाद खान जमीन पर गिर पड़ा। इसी बीच आरोपियों ने कार से बाहर निकल कर तलवारों से कई वार शमशाद खान पर किए। पीछे से आ रहे शमशाद खान के भाई कर्म खान और वहां से गुजरते लोगों ने जब यह देखा तो शोर मचाया।

पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने अपने दो मासूमों के साथ खुद को लगाई आग

अमृतसर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

मौसेरे जीजा के घर के लिए गायब हुई किशोरी

Related News