मात्र 50 रुपए के लिए भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट
मात्र 50 रुपए के लिए भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां भतीजे ने चाचा को महज 50 रुपये के लिए मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद क्षेत्र में आफरातफरी मच गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब मामला दर्ज कर फरार हुए आरोपी भतीजे की तलाश में जुट गई है.

बरेली के थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव कचनारी के निवासी महेंद्र को उसके भतीजे वीरेंद्र कुमार उर्फ अमर सिंह ने केवल पचास रुपये के लिए मौत के घाट उतार दिया. महेंद्र अपने भतीजे वीरेंद्र से काम करने के लिए जाने को कह रहा था. वीरेंद्र उत्तराखंड के रुद्रपुर जिले में नौकरी करता था. वीरेंद्र ने काम पर जाने के लिए किराये के लिए चाचा महेंद्र से पचास रुपए मांगे. 

जब महेंद्र ने उसके किराये के 50 रुपये नहीं दिए तो वीरेंद्र और महेंद्र में विवाद होने लगा. इसी दौरान वीरेन्द्र ने महेंद्र को उठा कर पटकना आरंभ कर दिया. वीरेंद्र की पिटाई से महेंद्र की मृत्यु हो गई. महेंद्र के मौत होने के बाद वीरेंद्र वहां से फरार हो गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने वीरेंद्र के खिलाफ उसके चाचा महेंद्र की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और महेंद्र की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपी भतीजे वीरेंद्र की खोज में जुट गई है.

दिल्ली एयरपोर्ट से तस्करी की कोशिश फिर नाकाम, भारी मात्रा में सोना जब्त

बुलंदशहर में तीन मासूम भाई-बहनों का अपहरण कर दी दर्दनाक मौत

पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने अपने दो मासूमों के साथ खुद को लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -