अमृतसर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
अमृतसर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
Share:

अमृतसर : जिले के तरनतारन में एक ही परिवार के तीन लोगों की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। 10 साल की बच्ची की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। वारदात गांव ढोटियां में जमीनी विवाद के चलते अंजाम दी गई। मृतकों में दंपती और बड़ी बेटी शामिल है। थाना सरहाली पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

लड़की को छोड़कर घरवाले चले गये शादी में लेकिन घर आए तो उड़ गये होश...

इस तरह हुई वारदात 

जानकारी के मुताबिक जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। गांव ढोटियां निवासी दलबीर सिंह भोला (35) वृद्ध आश्रम में सेवादार की नौकरी करता है। भोला की शादी गांव तुड़ निवासी बलि सिंह की लड़की लखबीर कौर (32) के साथ हुई थी। वह दो लड़कियों का बाप था। 16 वर्षीय बड़ी लड़की मनजिंदर कौर पिंकी लोटस वेली स्कूल में ग्यारहवीं व छोटी लड़की जश्नप्रीत कौर गांव के लहरी पब्लिक स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ती थी।

अपने सीनियर से परेशान थी महिला डॉक्टर, कर ली आत्महत्या

इसी के साथ बचाव के लिए चारपाई से उठकर भागी लखबीर कौर को पानी के नल के पास ही आंगन में ढेर कर दिया गया। छोटी लड़की जश्नप्रीत कौर को कमरे के अंदर उस समय हमला किया गया जब वह सो रही थी। घटना का पता उस समय लगा जब लक्खा सिंह कुंडा नामक व्यक्ति रोज की तरह दलबीर सिंह भोला से मिलने गया। उसने शव देख ग्रामीणों को जानकारी दी।

हवस के भूखे युवक ने गाय को बनाया अपनी हवस का शिकार, दूसरे दिन आकर फिर से...

महिला को सुंघाया नशीला पदार्थ और फिर ले गए सुनसान जगह...

पत्नी को सिखाना था सबक तो काट दी नाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -